Posted on 04 Feb, 2019 05:30 pm

Likes - 0 538


सपना चौधरी की हिंदी फ़िल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' 8 फ़रवरी को रिलीज़ होगी

सपना चौधरी अब तक हरियाणवी, पंजाबी गीतों में खूब धमाल मचा चुकी हैं, अब बॉलीवुड में धमाकेदार एक्टिंग करती हुई नज़र आने वाली हैं। सपना चौधरी की बॉलीवुड मूवी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स'  8 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म चार दोस्तों की कहानी है, जिनके अपने-अपने सपने हैं और सभी अपने सपनों को हकीकत बनाने के लिए अपना-अपना रास्ता अख्तियार करते हैं। सबकी अपनी-अपनी कहानी है लेकिन सबसे खास है सपना चौधरी का किरदार। क्योंकि दोस्ती के साइड  इफेक्ट्स  में सपना चौधरी पुलिस अफसर की भूमिका में है और ज़बरदस्त एक्शन करती नज़र आने वाली हैं।

सपना चौधरी की अपकमिंग मूवी 'दोस्ती के साइड  इफेक्ट्स' में सपना के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर खान, अंजू जाधव, ख़ुशी आनंद ,नील मोटवानी और साई भल्ला हैं। सृष्टि (सपना चौधरी ) , रणवीर ( विक्रांत आनंद ), गौरव (ज़ुबैर के ख़ान ) और अवनि (अंजू  जाधव ) ये चारो बचपन के दोस्त हैं फिल्म में। निर्देशक हादी अली अबरार ने कहा कि मेरी फ़िल्म में ये चार मुख्य कलाकार हैं और सभी ने कमाल का काम किया है।

फिल्म के निर्माता जॉयल डेनियल हैं तो वहीं कहानी रीना डेनियल ने लिखी है। फिल्म का संगीत अल्ताफ सय्यद और मनी वर्मा ने दिया है। हादी अली अबरार फिल्म के निर्देशक हैं . फ़िल्म को शेयर हैप्पीनेस फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म के गीतकार दिपक नूर ,अतिया सय्यद, डांस डायरेक्टर पप्पू मालू हैं जबकि इसका ऑडियो ज़ी म्यूजिक कंपनी ने रिलीज़ किया है. फ़िल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स'के पोस्टर पर इसकी टैग लाइन भी लिखी हुई है 'पक्की यारी कभी न हारी'. इस टैग लाइन से समझ में आता है कि यह फिल्म पक्की दोस्ती की जीत पर आधारित कहानी कहती होगी.