Posted on 08 Mar, 2019 01:30 pm

Likes - 0 530


सान्या मल्होत्रा ने गेटवे ऑफ इंडिया पर असली फोटोग्राफरों के साथ खिचवाए फोटोग्राफ

सान्या मल्होत्रा जल्द ही निर्देशक रितेश बत्रा की फ़िल्म "फोटोग्राफ" में नज़र आएंगी। फ़िल्म की रिलीज से पहले, अभिनेत्री गेटवे ऑफ इंडिया सीक्वेंस को एक ट्विस्ट के साथ रीक्रिएट करते हुए नज़र आई। फ़िल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ते हुए, सान्या मल्होत्रा असली फोटोग्राफरों के साथ मज़ेदार बातचीत कर उनके साथ वक़्त बिताते हुए नज़र आई जहाँ अभिनेत्री ने गेटवे ऑफ इंडिया के पास फोटोग्राफरों के साथ फ़ोटो खिंचवाई।

इस मुलाकात से तस्वीर साझा करते हुए सान्या मल्होत्रा ने लिखा,"सालों बाद जब आप ये फ़ोटो देखेंगे, आपको आपके चेहरे पर यही धूप दिखाई देगी, आपके बालों में ये हवा और आपके कानों में हज़ारों लोगों की आवाज़.....हमेशा के लिए सब चला जाएगा।" फिल्म में एक ऐसे फ़ोटोग्राफ़र की कहानी दिखाई जाएगी जो गेटवे के पास फ़ोटो खींचता हैं और एक अजनबी लड़की को अपनी बीमार दादी के लिए मंगेतर बनने का ढोंग करने के लिए मनाता है।

इससे पहले, अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने अपने जन्मदिन पर शूटिंग से वक़्त निकाल कर यह विशेष दिन के साथ पपराज्ज़ी के साथ सेलिब्रेट किया था। हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार रितेश बत्रा ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत फोटोग्राफ की फिल्म की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी। स्क्रीनिंग के बाद, निर्देशक ने छात्रों के साथ बातचीत की तथा फिल्म और उनके निर्माण के बारे में चर्चा करते हुए नज़र आये।

ट्रेलर में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा के पहले सहयोग के साथ एक प्यारी, मासूम और ताज़ा केमिस्ट्री पेश की गई जिसने फ़िल्म के प्रति प्रत्याशित कर दिया है। रितेश बत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी ने एक ओर दमदार फ़िल्म के लिए दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है। वही दूसरी ओर, जहां सान्या ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बधाई हो के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था, वह पुरस्कार विजेता निर्देशक रितेश बत्रा के साथ अपना नया साल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फ़ोटोग्राफ़ को अमेज़ॅन स्टूडियोज द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फ़िल्म 15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।