Posted on 02 Mar, 2019 07:40 pm

Likes - 0 554


संजय लीला भंसाली नई प्रतिभा मीजान को लॉन्च करेंगे

प्रोड्यूसर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी आगामी फिल्म में नई प्रतिभा मीजान को लॉन्च करेंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। मीजान ने एक बयान में कहा, "अभिनेता बनना मेरा बचपन का सपना नहीं था, लेकिन संजय सर ने मुझे न सिर्फ यह सपना दिया, बल्कि मुझ पर भरोसा भी किया और मुझे लॉन्च कर सपना सच कर दिखाया।" आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली ने मीजान को बड़े होते देखा है और बॉलीवुड में उनके प्रवेश को लेकर उन्हें व्यक्तिगत रूप से तैयार करने में भी शामिल रहे हैं।

भंसाली प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड (बीपीपीएल) की सीईओ प्रेरणा सिंह ने कहा, "जब मैंने ऑफिस में पहली बार मीजान को देखा तो सबसे पहले मेरे मन में बात आई कि वह एक वर्सटाइल चेहरा हैं। फिल्म उद्योग के इस रोमांचक दौर में उसे अभी लॉन्च करने से बेहतर कोई और समय नहीं हो सकता। हमने उन्हें तीन फिल्मों के लिए साइन किया है और बीपीपीएल द्वारा फिल्म उद्योग और और ज्यादा प्रतिभाएं देने के अपने उद्देश्य को जारी रखेंगे।" उधर संजय लीला भंसाली पद्मावत के बाद अपने निर्देशन में बनने जा रही नेक्स्ट फिल्म सलमान खान के साथ बनाएंगे. 'हम दिल दे चुके सनम' का जादू 19 साल बाद भी प्रशंसकों पर छाया हुआ है और अब निर्देशक-अभिनेता के पुनर्मिलन की प्रतीक्षा लोग करने लगे हैं। जी हाँ, 'हम दिल दे चुके सनम; के बाद, संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक प्रेम कहानी लेकर आ रहे हैं।

आपको याद दिला दें कि 19 साल पहले आई हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी थी। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या की नजदीकियां बढ़ी थीं.