Posted on 05 Apr, 2019 07:10 pm

Likes - 0 562


फिल्म 'कलंक' में संजय दत्त 21 साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ आएंगे नज़र

अभिनेता संजय दत्त अभिषेक वर्मन की फिल्म 'कलंक' में जल्द ही दिखाई देंगे। संजय ने इस पीरियड ड्रामा में बलराज चौधरी की भूमिका निभाई है, जिसमें उनके साथ माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर भी नज़र आनेवाले है | दिलचस्प बात यह है कि फिल्म कलंक में संजय दत्त 21 साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ नज़र आएंगे।

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, संजय दत्त कहते हैं, "बलराज चौधरी एक महान चरित्र है। वह कथा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। फिल्म मूल रूप से एक प्रेम कहानी है जिसमें वरुण, आलिया और आदित्य शामिल हैं। हालांकि, बलराज महत्वपूर्ण किरदार है क्योंकि कहानी उनके परिवार के इर्द गिर्द घूमती है। मैं भी सही दिशा में चला गया हूं और ऐसे किरदार निभाने शुरू कर दिए हैं, जो मेरी उम्र के साथ अधिक सराहनीय हैं और जिस तरह से मैं अभी हूं, उसी तरह के किरदार कर रहा हूँ. मुझे लगता है, जेल की अवधि पूरी करने के बाद मुझे अपना दृष्टिकोण और विकल्प बदलना पड़ा। "

वह लंबे समय के बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम करने के बारे में भी बात करते हैं और कहते हैं, "हां, माधुरी जैसी महान अभिनेत्री के साथ काम करना काफी खुशी की बात है। मैंने उनके साथ इतनी सारी फिल्में की हैं कि जिन्हे मैं एक बार में याद भी नहीं कर सकता। उसके साथ कलंक में फिर से काम करने का अनुभव काफी अद्भुत रहा , उनकी एक कलाकार के रूप में परिपक्वता देख कर मुझे इंस्पिरेशन मिलती है।''

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत , धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हिरु यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म कलंक 17 अप्रैल 2019 को रिलीज़ हो रही है.