Posted on 24 May, 2019 02:30 pm

Likes - 0 590


समीक्षा: फैशन की दुनिया की कड़वी सच्चाइयां दर्शाती है फिल्म 'ऑन द रैंप नेवर एंडिंग शो'

फिल्म समीक्षा: ऑन द रैंप नेवर एंडिंग शो, निर्देशक: इमरान खालिद, कलाकार: रणवीर शौरी, उर्वशी और सुप्रिया कार्णिक, रेटिंग : 3 स्टार्स ग्लैमर, फैशन, रैंप वॉक, फिल्म इंडस्ट्री ऊपर कहानी को बुनियाद बना कर बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं। खास कर मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन फैशन वर्ल्ड को प्रस्तुत करती एक अच्छी फिल्म थी। इस सप्ताह रिलीज़ हुई फिल्म 'ऑन द रैंप नेवर एंडिंग शो' भी फैशन जगत की कहानी बयां करती है। देखा जाए तो पूरी फिल्म रणवीर शौरी के कंधो पर है। उन्होंने एक फैशन डिजाइनर का रोल बड़ी शिद्दत से निभाया है। डायरेक्टर इमरान खालिद की तारीफ करनी होगी कि उन्होंने ऐसे सब्जेक्ट को बखूबी हैंडल किया है।

फिल्म 'ऑन द रैंप नेवर एंडिंग शो' की खास बात यह रही कि रणवीर शौरी इसमें डांस करते हुए भी नजर आए। जी हाँ आम तौर पर उन्हें फिल्मो में नाच गाने का चांस कम ही मिलता है लेकिन इस फिल्म में उन्हें नाचने गाने का मौका भी मिला तो उन्होंने इस मामले में भी अपनी अद्भुत प्रतिभा दिखाई. जहां तक फिल्म की कहानी का संबंध है, निर्देशक इमरान खालिद की फिल्म 'ऑन द रैंप' में रणवीर ने एक फैशन डिजायनर की भूमिका अदा की है, जो एक लेडी पार्टनर के साथ मिलकर इस क्षेत्र में अपना नाम करता है मगर फिर हालात ऐसे आते है कि उसे अकेले अपने दम पर अपना ब्रांड इस्टेबलिश करना होता है। आगे की कहानी रणवीर शोरी के इसी संघर्ष की स्टोरी है, जिसमें प्यार है, धोखा है, भरोसा है, इमोशंस हैं।

गेब्रियल मोशन पिक्चर्स के मनोज शर्मा की इस फिल्म में रणवीर शौरी के अलावा उर्वशी और सुप्रिया कार्णिक भी हैं. फिल्म के निर्माता राजीव भाटिया और नितिन अरोड़ा हैं. ऑन द रैंप फिल्म का संगीत बहुत अच्छा है. संगीतकार तोशी शारिब, राज आशु, राहुल भट्ट हैं और इसका म्यूजिक टी सीरिज ने रिलीज़ किया है. इस फिल्म को जहाँ गेब्रियल मोशन पिक्चर्स ने प्रस्तुत किया है वहीँ यूबी फिल्म्स इंटरटेनमेंट और आर मूवी क्राफ्ट के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म के सह निर्माता हैं एस आर अगरवाल और इसके निर्देशक हैं इमरान खालिद. फिल्म के लेखक धीरज रतन हैं। फिल्म को ए जे डिजिटल इंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज़ किया गया है. फिल्म की शानदार लोकेशन्स भी इसका विशेष आकर्षण है।

फैशन की दुनिया के ग्लैमर, फेम और पैसे पर आधारित यह फिल्म 'ऑन द रैम्प'' एक बार देखने लायक है। रेटिंग : 3 स्टार्स.