Posted on 21 Apr, 2019 03:40 pm

Likes - 0 549


रणवीर शौरी ने किया अपनी फिल्म 'ऑन द रैंप नेवर एंडिंग शो' का पोस्टर और ट्रेलर लांच

बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मो में जानदार अभिनय कर चुके रणवीर शौरी अपनी अगली फिल्म 'ऑन द रैंप  एंडिंग शो' में डांस करते हुए भी नजर आएंगे। जी हाँ आम तौर पर उन्हें फिल्मो में नाच गाने का चांस कम ही मिलता है इसलिए जब इस फिल्म में उन्हें नाचने गाने का मौका मिला तो उन्होंने खूब एन्जॉय किया. निर्देशक इमरान खालिद की फिल्म 'ऑन द रैंप' में रणवीर ने एक फैशन डिजायनर की भूमिका अदा की है।

गेब्रियल मोशन पिक्चर्स के मनोज शर्मा की फिल्म का फर्स्ट लुक मुंबई के द व्यू में लांच किया गया. फिल्म में रणवीर शौरी के अलावा उर्वशी और सुप्रिया कार्णिक भी हैं. फिल्म के निर्माता राजीव भाटिया और नितिन अरोड़ा हैं. रणवीर शोरी ने यहाँ मीडिया से बात करते हुए कहा कि हर इंडिपेंडेंट फिल्म को अपनी तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, अपनी तरह की अडचने आती हैं. उसी तरह ऑन द रैंप फिल्म को भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. इस फिल्म का संगीत बहुत अच्छा है. मेरे हिस्से में बहुत कम ऐसी फिल्मे आती हैं जिनमे गानों पर लिप्सिंक करने का मौका मिलता है. हम सब ने इस फिल्म को बड़ी मेहनत से बनाया है. खास कर डायरेक्टर इमरान खालिद और प्रोड्यूसर राजीव भाटिया और नितिन अरोड़ा ने इसके पीछे काफी मेहनत की है. फैशन की दुनिया के ग्लैमर, फेम और पैसे पर आधारित है यह फिल्म 'ऑन द रैम्प''. जहाँ तक फिल्मो को सेलेक्ट करने का सवाल है मैं सबसे पहले मैं फिल्म की कहानी देखता हूँ, फिर अपना रोल और फिर डायरेक्टर कौन हैं? यह देखता हूँ.''

इस फिल्म को जहाँ गेब्रियल मोशन पिक्चर्स ने प्रस्तुत किया है वहीँ यूबी फिल्म्स इंटरटेनमेंट और आर मूवी क्राफ्ट के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म के सह निर्माता हैं एस आर अगरवाल और इसके निर्देशक हैं इमरान खालिद. फिल्म के लेखक धीरज रतन, संगीतकार तोशी शारिब, राज आशु, राहुल भट्ट हैं और इसका म्यूजिक टी सीरिज ने रिलीज़ किया है. इस फिल्म को 24 मई को ए जे डिजिटल इंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज़ किया जायेगा.