Posted on 15 Jan, 2019 02:50 pm

Likes - 0 525


प्रिया वारियर अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'श्रीदेवी बंगला' से कर रही हैं

'आँख मारने वाली लड़की' के रूप में मशहूर इंटरनेट सेंशेन प्रिया प्रकाश वारियर अब अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'श्रीदेवी बंगला' से करने जा रही हैं. जी हाँ इस फिल्म में प्रिया श्रीदेवी का रोल निभा रही हैं. मलयालम फिल्मों की ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश की इस पहली हिंदी फिल्म 'श्रीदेवी बंगला' का टीजर मुंबई के द व्यू थिएटर में रिलीज किया गया. फिल्म का टीज़र देखकर लगता है, कि यह फिल्म अदाकारा श्रीदेवी की मौत से प्रेरित है.

बॉलीवुड में साउथ के कलाकारों का डेब्यू हमेशा से होता रहा है. इस कड़ी में अब इंटरनेट सेंशेन प्रिया प्रकाश वारियर का नाम भी जुड़ गया है. इसका निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने किया है. फिल्म में प्रिया वारियर के अलावा अभिनेता प्रियांशु चटर्जी ,आसिम अली ख़ान और दिनेश लाम्बा नजर आएंगे. फिल्म के निर्माता हैं आरात एंटरटेनमेंट के एम एन पिम्पले ,चंद्रशेखर एस के और रोमन गिल्बर्ट। फिल्म के सह निर्माता राजन गुप्ता और मनीष नायर हैं। फोर म्यूजिकस ने फिल्म का संगीत दिया है। इस फिल्म की पूरी शूटिंग लंदन में होगी, जबकि २५ जनवरी से इसकी शूटिंग स्टार्ट होगी।

आपको बता दें कि अपने खास अंदाज़ में आँखें मारकर प्रिया प्रकाश रातों रात स्टार बन गई थीं. मलयालम फ‍िल्‍म ओरू अदार लव की अभिनेत्री प्र‍िया प्रकाश  की हिंदी फ‍िल्‍म श्रीदेवी बंगला के टीज़र में श्रीदेवी की मौत का बाथ टब सीन भी दिया गया है।

प्र‍िया प्रकाश का कहना है कि फ‍िल्‍म की रिलीज से स्पष्ट हो जाएगा कि फ‍िल्‍म किस सब्जेक्ट पर बनी है लेकिन मैं एक सुपरस्टार श्रीदेवी का किरदार इस फिल्म में अदा कर रही हूं।

प्रिया वारियर दीपिका पादुकोण को अपनी फेवरिट एक्ट्रेस मानती हैं जबकि एक्टर में वह रणवीर सिंह की दीवानी हैं. उनकी एनर्जी उन्हें कमाल की लगती है और उनके साथ काम करना चाहती हैं.