Posted on 20 Feb, 2019 06:30 am

Likes - 0

डायरेक्टर प्रकाश झा फिल्म 'सांड की आंख' में एक्टिंग करते नजर आएंगे

जैसा कि आप जानते हैं कि विख्यात प्रोड्यूसर और डायरेक्टर प्रकाश झा एक अच्छे अभिनेता भी हैं. अपनी ही फिल्म 'जय गंगा जल' में उन्होंने अदाकारी की थी और अब तुषार हीरानंदानी की फिल्म 'सांड की आंख' में फिर से एक्टिंग करते नजर आएंगे। फिल्म में वह एक बहुत ही महत्वपूर्ण रोल प्ले करते दिखाई देंगे। हालाँकि अभी तक उनका रोल क्या होगा यह नहीं बताया गया है, लेकिन प्रकाश झा फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होंगे।
फिल्मकार प्रकाश झा 'सांड की आंख' के कलाकारों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. यह शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाश तोमर पर आधारित कहानी है. प्रकाश झा ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश की शूटरों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की.
आपको बता दें कि यह फिल्म मशहूर पटकथा लेखक तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है. यह उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग हाल ही में मेरठ में शुरू हुई है.
इस फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप ने कहा, "मैं 'दामुल' के बाद से प्रकाश झा का प्रशंसक रहा हूं और उनकी परिणीति मेरी पसंदीदा फिल्म रही है. मैं 'जय गंगाजल' में उनके अभिनय से हैरान था और फिर शोर्ट फिल्म में उन्होंने अभिनय किया. मुझे लगता है कि यह रोल उनके लिए एकदम सही है. मेरा मानना है कि प्रकाश झा के लिए यह परफेक्ट भूमिका है."
निर्देशक तुषार हीरानंदानी ने कहा, "हम उत्साहित हैं कि प्रकाश झा जैसा प्रतिभाशाली शख्स हमारी टीम में शामिल होगा. जो भूमिका वह निभा रहे हैं, हम केवल उनकी ही इस किरदार में कल्पना कर सकते हैं."
उल्लेखनीय है कि यह फिल्म शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर पर बन रही है। फिल्म में चंद्रो और उनकी शूटर ननद प्रकाशी तोमर की कहानी ब्यान की जाएगी। सांड की आंख में प्रकाश झा के अलावा तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के साथ-साथ विनीत सिंह और शाद रंधावा भी नजर आएंगे। अनुराग कश्यप और निधि परमार इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।
86 साल की चंद्रो तोमर, यूपी के बागपत जिले के जोहरी गांव की रहने वाली हैं। चंद्रो तोमर दुनिया की सबसे बुजुर्ग शूटर हैं। 65 साल की उम्र में शूटिंग शुरू करने के बाद चंद्रो ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने 25 नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया और सारे टूर्नामेंट जीते।