Posted on 06 Feb, 2019 08:20 pm

Likes - 0 14

'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में होगी प्रभु देवा और वरुण धवन के बीच टक्कर !

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की अगली डांस फिल्म इस वजह से भी ख़ास है क्योंकि इस फिल्म के ज़रिये प्रभु देवा और वरुण धवन भी एक साथ वापस आ रहे हैं. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का नाम स्ट्रीट डांसर है। एबीसीडी का अगला हिस्सा होने के बावजूद कहा जा रहा है कि यह एक अलग टाइप का सिनेमा होगा. फिल्म के पोस्टर्स में डांस के अलग अलग मूव दिख रहे हैं। एक पोस्टर में वरुण धवन ने प्रभु देवा का कॉलर पकड़ रखा है जिससे इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में दोनो की जबरदस्त टक्कर होगी।

आपको बता दें कि भूषण कुमार और रेमो डिसूजा की अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी, नृत्य जोड़ी प्रभु देवा और वरुण धवन के मिलन को दर्शाएगी। वे न केवल नृत्य के लिए अपने जुनून का प्रदर्शन करेंगे, बल्कि भारत की सबसे बड़ी नृत्य फिल्म के लिए साथ आयेंगे. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म भारतीय सिनेमा में नृत्य फिल्मों के लिए एक नया बेंचमार्क बनाने के लिए तैयार है। फिल्म 3 डी में बनाई जाएगी।

पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा के साथ अमृतसर में फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू करने वाले वरुण धवन 11 फरवरी से लंदन में अपना अगला शूटिंग शेड्यूल शुरू करेंगे, जो मार्च के अंत तक चलेगा, जहां प्रभु देवा और दुसरे कलाकार उनके साथ बाद में ज्वाइन होंगे। श्रद्धा कपूर, जिन्होंने रेमो की पिछली डांस फिल्म में वरुण और प्रभुदेवा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है, लंदन में भी टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं। इस कास्ट में शामिल होने वाली 'दिलबर गर्ल ' नोरा फतेही भी है।

निर्देशक रेमो डिसूजा का कहना है कि "मेरे लिए, स्ट्रीट डांसर एक पारिवारिक पुनर्मिलन है। मैं प्रभु सर, वरुण और श्रद्धा के साथ फिर से काम करने और इस बार अपनी यात्रा में भूषणजी का स्वागत करने के लिए उत्सुक हूं। हमने स्ट्रीट डांसर में भावना और नृत्य का खुबसूरत संगम किया है लेकिन इस बार जुनून असीम होगा! "

निर्माता भूषण कुमार ने साझा किया, "वरुण, प्रभुदेवा, श्रद्धा, नोरा सहित पूरी टीम एक शक्तिशाली पैकेज है जो स्ट्रीट डांसर के लिए एक साथ आई है। मैं दर्शकों का रिएक्शन देखना चाहता हूं कि सिल्वर स्क्रीन पर हमारा नजरिया कैसे आएगा। रेमो इस डांस एंटरटेनर के साथ नए पैरामीटर सेट करेंगे। ”

प्रोड्यूसर लिजेल डिसूजा कहती हैं, “स्ट्रीट डांसर पुराने दोस्तों की तरह है जो एक और सुंदर फिल्म बनाने के लिए साथ आ रहे हैं। हम उस जादू को दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते जो सबने शानदार नृत्य के साथ किया है। ”

8 नवंबर, 2019 को वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा और नोरा फतेही अभिनीत रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा द्वारा निर्मित स्ट्रीट डांसर 3 डी रिलीज़ होगी.