Posted on 29 Apr, 2019 06:50 pm

Likes - 0 564


पूजा हेगड़े साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में एक्शन करती दिखाई देगी !

२०१६ में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने अपने करियर के शुरुआती दौर में ही इंडस्ट्री के बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है या कर रही है जिसमे रितिक रोशन और अक्षय कुमार शामिल हैं। जी हाँ उनकी नेक्स्ट फिल्म हाउस फुल 4 है. पूजा साउथ में तो लोकप्रिय है ही परंतु अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी ख़बरें आ रही है कि उन्होंने निर्माता साजिद नाडियाडवाला की तीन हिंदी फिल्मे साइन की है.

कहा जा रहा है कि साजिद के प्रोडक्शन के साथ उन्होंने जो फिल्में साइन की हैं उनमे से एक का जॉनर एक्शन है। सूत्रों के अनुसार "पहली बार पूजा अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलके कुछ शानदार एक्शन मूव्स करती नजर आएंगी।"

सूत्रों का यह भी कहना है कि यह फिल्म हॉलीवुड फैंटसी थ्रिलर, टॉम्ब रेडर (2001) पर आधारित है, जिसमें एंजेलिना जुली मुख्य भूमिका में थी. ऋतिक रोशन के साथ आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली पूजा हेगड़े अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में नजर आने वाली है। फुर्तीली और नाजुक बॉडी के लिए अभिनेत्री पूजा हेगड़े स्पेशल वर्कआउट करती है. अगर कोई सोशल मीडिया पर उन के वर्कआउट का वीडियो देखता है, तो पता चलता है यह खूबसूरत अभिनेत्री अलग अलग वर्कआउट और योग करते हुए नजर आती है. अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, वह फिटनेस पर समझौता करने के लिए तैयार नहीं है.