Posted on 31 May, 2019 06:40 pm

Likes - 0 588


ओंकारदास मानिकपुरी की फिल्म

इस शुक्रवार रिलीज होने वाली फिल्मो में 'चतुरनाथ' भी शामिल है. फिल्म आल इंडिया प्रदर्शित हुयी है. सिनेमाघरों से मिली रिपोर्ट के मुताबिक हर जगह फिल्म को बम्पर ओपनिंग मिली है. 31 मई को फिल्म प्रदर्शित करते हुए निर्माता डर रहे थे कि, अगले हफ्ते सलमान खान की 'भारत' रिलीज़ हो रही है. फिल्म को 5 दिन में सिनेमाघरों से निकाल दिया जायेगा, किन्तु शानदार ओपनिंग मिलने से इस फिल्म को अगले सप्ताह भी अपने सिनेमाघरों में चलाने का वादा सिनेमा मालिकों ने किया है. अब यह फिल्म 'भारत' के साथ भी स्क्रीन शेयर करेगी. भले डेली एक शो ही फिल्म को मिले.

आपको बता दें कि आर्गन एंटरटेनमेंट की फिल्म 'चतुरनाथ' में पीपली लाइव फेम ओंकारदास मानिकपुरी पहली बार लीड रोल में दिखेंगे. उनका फिल्म में चतुरनाथ के टाइटल रोल के साथ तीन किरदार है. इसी फिल्म में स्पेन की प्रसिद्ध नृत्यांगना अभिनेत्री नीरा सुआरेज़ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है. फिल्म में ओंकारदास और नीरा सुआरेज़ के अलावा उत्तर प्रदेश के कलाकार देश दीपक, राजेश मौर्या, अरविन्द अग्रवाल, लल्लन लहिरी, मनोज अग्रवाल, महिमा तिवारी, कंचन भारद्वाज, आरती, अखिलेश गौड़ आदि ने अहम भूमिका निभायी है.

फिल्म का संगीत सिंह ब्रदर्स और डीजे भरली ने दिया है, गीत लिखे हैं गीतकार पंडित किरण मिश्र, एस आर भारती और निरंजन ने.  कैमरामैन पप्पू के शेट्टी और एडिटर दीपक गुप्ता है. फिल्म के प्रचार- प्रसार की जिम्मेदारी वनअप रिलेशन्स पीआर एजेंसी ने संभाली है. फिल्म को सीबीएफसी ने यू / ए सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म हास्य और मनोरंजन से भरपूर है. कॉमेडी के साथ एक्शन है, इमोशन है, ड्रामा है. इस फिल्म के  निर्माता अरविन्द अग्रवाल और निर्देशक स्वदेश है.