Posted on 22 May, 2020 03:40 pm

Likes - 0 160


लॉक डॉउन में हेयर ड्रेसर बन गईं कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन

देश मे लॉकडाउन के चलते सीमित चीजें उपलब्ध है। लेकिन सैलून सेवा निश्चित रूप से उनमें से एक नहीं है। हम अपने हेयर स्पा सेशन और पेडीक्योर, मैनीक्योर सेवाओं को बहुत ज्यादा याद कर रहे हैं। इस लॉकडाउन के दौरान हमारे पसंदीदा सेलिब्रिटी घरों पर अपने फैशन ,स्टाइल को ध्यान में रख रहे हैं । इस मे भाई बहन अपनी ओर से एक दूजे की जो भी मदद कर सकते है वैसे मदद भी कर रहे है ।

विक्की कौशल, राधिका आप्टे, आलिया जैसे कुछ सेलेब्स ने तस्वीरें साझा कीं थी और अब कृति सेनन का नाम भी जुड़ गया है। उनकी खूबसूरत बहन नूपुर उनके लिए हेयर ड्रेसर बनी और उन्हें नया हेयर कट देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हेयर कट के बाद सेनन बहनों के बीच की मजेदार बातचीत देखने को मिली। दोनों बहनों ने इन मजेदार पलों को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा की, जिससे सभी की हंसी छूट रही है । जहां कृति ने मजेदार कमेंट सेक्शन में लिखा " तुमने तो मुझे अपनी हंसी और पंजाबी गाने पर बूटी हिलाकर मुझे डरा ही दिया था। जबकि तुम्हारे हाथों में मेरे कीमती बाल थे । " और नूपुर ने जवाब दिया, " बहन है इसलिए जाने दिया!" .. भाई होता तो ..".

नूपुर, जिन्हें आखिरी बार फिलहाल के अनप्लग्ड म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, वे आगामी नए प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी जो की वर्तमान में कोरोनोवायरस के कारण ठप हैं। कृति और नूपुर दोनों मुंबई में अपने परिवार और पालतू जानवर डिस्को और फोएबे के साथ रह रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान नूपुर अपनी सिंगिंग के साथ कुकिंग में भी हाथ आजमा रही है ।

By Gaazi Moin