Posted on 18 Feb, 2019 08:10 pm

Likes - 0

अब सुदेश बेरी का बेटा सूरज बेरी भी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार !

'घायल', 'वंश', 'आर्मी', 'रेफ्यूजी', 'एलओसी कारगिल' सहित 43 फिल्मों और दूरदर्शन के मशहूर टीवी सीरियल 'सुराग' से अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर सुदेश बेरी को किसी पहचान की जरुरत नहीं।  वह बॉलीवुड के साथ साथ टेलीविज़न के रूपहले परदे पर भी अपना कमाल दिखा रहे है , उन्होंने महाभरत, अगले जन्म मुझे बिटिया ही कीजयो, देवों के देव महादेव, सिया के राम, बेगुसराय जैसे कई टीवी सीरीज में नज़र आ चुके है, और अभी वह मुस्कान और  'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है।

सुदेश बेरी मानते है कि उनके फंस के प्यार और उनके आशीर्वाद की वजह से वह एक साथ दो सीरियल्स में और एक ही दिन में दो ज़िन्दगी जी रहे है , इस दौरान उन्हें कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है, लेकिन वह एक्टिंग को ही अपना सबकुछ मानते हैं. वह कहते हैं '' जब बात अभिनय की आती है तो मुझे कुछ और नहीं सूझता है, अगर मुझे एक साथ पांच शोज भी करने पड़ें तो मैं खुशी से करूँगा.'' बीती रात मुंबई में  जब सुदेश बेरी ऑस्ट्रेलिया में रह रहे अपने बेटे सूरज बेरी को लेने एयरपोर्ट पहुंचे तो वह अपने बेटे को देख कर भावुक हो गए और उन्हें गले लगा कर बेहद प्यार करते नज़र आये. बाप बेटे का ये मिलन मीडिया के कमरों में कैद हुआ और वीडियो और फोटो बड़ी तेज़ी से वायरल होने लगा । कहा ये जा रहा है की बॉलीवुड स्टार किड्स की लिस्ट में अब एक और नाम शुमार होने जा रहा है।

सुदेश बेरी अपने बेटे को बॉलीवुड में जल्द ही लॉन्च करेंगे। सूरज के लुक्स और उनकी पर्सनालिटी को देख कर ऐसा ही लगता है कि वह अब पूरी तरह बड़े परदे पर पैर रखने के लिए तैयार है। सूरज ऑस्ट्रेलिया में  मॉडलिंग कर रहे थे और उसके साथ ही साथ अपना एक्टिंग कोर्स भी पूरा कर रहे थे और वह अब पुरे चार साल के बाद भारत लौटे है।
 
आपको बता दे कि सुदेश बेरी कई ब्लॉक बस्टर बॉलीवुड फिल्मों में नेगेटिव रोल में  नज़र आये है और दर्शक द्वारा उन्हें काफी पसंद भी किया गया , वंश जैसी कई फिल्मों में वह बतौर लीड भी नज़र आये और अपने चाहने वालों के दिल में समा गए. सुदेश बेरी ने अपने अभिनय से खूब एंटरटेन किया है. फिलहाल कलर्स के चर्चित शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' और स्टार भारत के शो 'मुस्कान' में नज़र आ रहे हैं सुदेश बेरी।