Posted on 29 Jan, 2019 05:10 pm

Likes - 0 621


अब रवि किशन की बेटी रीवा भी हिरोइन बनने के लिए तैयार

जहाँ पिछले साल बॉलीवुड में कई नए चेहरों ने एंट्री ली थी उसी तरह इस साल भी सितारों के रिश्तेदारों द्वारा डेब्यू करने का सिलसिला जारी रहेगा. चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ( स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2) , सनी देओल के बेटे करण ( पल पल दिल के पास), डैनी डेनज़ोंगपा के बेटे रिन्जिंग (स्क्वॉड ), भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ( मर्द को दर्द नहीं होता), परेश रावल का बेटा आदित्य,  मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ( नोटबुक), सुनील शेट्टी के बेटे अहान , कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ( टाइम टू डांस), संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिंन और जावेद जाफरी के बेटे मिज़ान , ट्विंकल खन्ना की मौसी का लड़का करण कपाडिया ( ब्लैंक ), अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी, पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल ठकेरिया और पूजा बेदी की बेटी अलैया फर्नीचरवाला ( जवानी जानेमन) इत्यादि इसी साल अपना एक्टिंग सफ़र शुरू करने जा रहे हैं और अब इसी फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ने जा रहा है रीवा का जो रवि किशन की बेटी हैं.

भोजपुरी सिनेमा के महानायक कहलाये जाने वाले और बॉलीवुड के साथ साथ साउथ में भी कई यादगार रोल निभा चुके रवि किशन की बेटी उसी फिल्म से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं जिस फिल्म से पद्मिनी कोल्हापुरी का बेटा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा है. रीवा की पहली हिंदी फिल्म का नाम है 'सब कुशल मंगल'। इस फिल्म को शाद अली, मणिरत्नम और शिमीत अमीन के सहायक रह चुके करण कश्यप निर्देशित कर रहे हैं, जिनकी डायरेक्टर के रूप में ये पहली फिल्म है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। इस फिल्म को निर्माता नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रोड्यूस करेंगी। कहा जा रहा है कि झारखंड में बेस्ड कहानी पर बनने जा रही फिल्म एक कॉमेडी होगी. आपको बता दें कि स्‍टार किड रीवा को वही निर्माता नितिन मनमोहन लांच कर रहे हैं, जिन्‍होंने रवि किशन को हिंदी फिल्‍म 'आर्मी' से बॉलीवुड में स्‍थापित किया था।
  
रवि किशन और प्रीति शुक्‍ला की बेटी रीवा को जब पहली बार इस बॉलीवुड फिल्‍म के लिए कांटेक्‍ट किया गया, तब उन्‍हें विश्‍वास ही नहीं हुआ। इस बारे में रीवा कहती हैं कि जब उन्‍हें कॉल आया, तब वे अमेरिका में थी। तब पापा के एक दोस्त का फ़ोन आया और उन्होंने ही ख़ुशख़बरी दी।'

आपको बता दें कि रीवा की पहली फ़िल्म में उनके अपोजिट पद्मिनी कोल्हापुरी का बेटा प्रियंक होगा, वह भी इस फिल्म से बॉलीवुड में इंट्री कर रहे हैं। वहीं, अक्षय खन्‍ना भी इस फिल्‍म में नजर आने वाले हैं। अपनी बेटी को बॉलीवुड में कदम रखते देख पिता रवि किशन ने कहा कि रीवा का बचपन मुझे अभिनय करते हुए देखते और अभिनय का गुर सीखते बीता है। वह  जन्मजात कलाकार हैं। ऐसे में इस फ़ील्ड में उसका भविष्य उज्जवल है। यह मेरे लिए भी खुशी की बात है और मुझे रीवा पर गर्व है।'

रीवा के बारे में बता दें कि रीवा नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रूप के साथ एक साल तक अभिनय कर चुकी हैं। इतना ही नहीं,  रीवा ने अमेरिका के एक्टिंग कॉर्प इंस्‍टीट्यूट से डेढ़ साल तक अभिनय का प्रशिक्षण भी लिया है. इसका मतलब वह पूरी तयारी के साथ कदम रख रही हैं.