Posted on 17 Aug, 2020 09:10 pm

Likes - 4 194


हमारे देश में सच्ची प्रतिभा का शोषण होता है: सिंगर कैलाश खेर का 'म्यूजिक माफिया' पर बड़ा स्टेटमेंट

मशहूर चैट शो द फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल के लिए इस बार पल्लवी और विवेक एक साथ आए। निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी ने गायक कैलाश खेर के साथ हाथ मिलाया। जब विवेक अग्निहोत्री ने कैलाश खेर से संगीत माफिया के बारे में पूछा तो कैलाश ने कहा "यहाँ पर लोग अपमानित इसलिए करते हैं क्यूंकि उनको संगीत का ज्ञान कम होता है और इसी वजह से वह अपना रुतबा दिखाने के लिए किसी भी होनहार गायक को अपमानित करते हैं. मुझे भी अपमानित होना पड़ा है। इसके अलावा, उन्होंने कहा, "हमारे देश में सच्ची प्रतिभा का शोषण होता है।"

पल्लवी ने इस घटना को साझा किया “कैलाश के गीत अल्लाह के बंदे को सुनकर मैं बहुत प्रभावित हुई. उसके बाद, मैंने विवेक अग्निहोत्री को उनकी फिल्म के लिए कैलाश खेर की सिफारिश की थी।” बाद में, कैलाश ने विवेक अग्निहोत्री की चॉकलेट फिल्म के लिए एक गाना गाया। विवेक ने कैलाश को यह भी बताया कि सुशांत को उनकी फिल्म, हेट स्टोरी के साथ बॉलीवुड में शुरुआत करनी थी, लेकिन एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स ने उन्हें रिलीज नहीं किया।  उन्होंने कैलाश से सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के रहस्य के बारे में पूछा तो प्रतिभाशाली गायक ने कहा कि "सुशांत के बारे में सुनकर मैं हैरान हूं। जो आदमी किसी को जीना सिखाता है, वह अपनी जान कैसे ले सकता है?  संभव नहीं है।” उन्होंने आगे कहा, "अब हमारे युवा जाग गए हैं और एक बार युवा जाग गए, तो वे देश को जगाएंगे।"

फ्यूचर ऑफ लाइफ फेस्टिवल में संगीत उद्योग के सोनू निगम, पद्मश्री मालिनी अवस्थी, सुरेश वाडकर, संदेश शांडिल्य, स्वप्निल बंदोदकर, अवधूत गुप्ते के साथ कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियों को लेकर कई गणमान्य लोगों की कहानियों और यात्राओं का ज़िक्र किया गया है। पल्लवी जोशी भारत की बात के दूसरे सीजन की मेजबानी करेंगी।  इस बार भी वह विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित 'द कश्मीर फाइल्स' का निर्माण कर रही हैं, जो एक और कठिन और चुनौतीपूर्ण विषय है। और विवेक अग्निहोत्री अब अपनी दूसरी नॉन-फिक्शन किताब 'हू किल्ड शास्त्री ?: द ताशकंद फाइल्स' लेकर आ रहे हैं।

By Gaazi Moin