Posted on 11 Oct, 2019 05:50 pm

Likes - 0 618


कपिल देव ने लॉन्च किया कैब सर्विस के लिए नया एप वाऊ

VAOO, एक नई कैब सर्विस मुंबई शहर की भीड़ में उतरी है। यह भारतीय टैक्सी उद्योग में विशेष रूप से ओला और उबेर के लिए एक सख्त प्रतिस्पर्धा लाता है। मुंबई स्थित स्टार्टअप कंपनी VAOO ने 10 अक्टूबर को मुंबई में अपना शानदार लॉन्च इवेंट किया। VAOO के एमडी अभिनीत पाठक सहित इस इवेंट में डॉ अनिल काशी मुरारका, स्मिता गोंडकर, मीताली नाग, शांतिप्रिया, राकेश पॉल, अजीज ज़ी इत्यादि उपस्थित रहे। VAOO अविश्वसनीय डिलिवरेबल्स की गारंटी देता है जिसमें ग्राहकों के लिए मुफ्त सवारी, बिना किसी कमीशन के कैब ड्राइवरों के लिए 100% कमाई और विभिन्न कंपनियों और ब्रांडों के लिए सटीक डेटा संचालित विज्ञापन शामिल हैं।

VAOO कैब सवारों के लिए एक असाधारण राइड-हेलिंग योजना लेकर आया है, जहाँ वे ऐप में पंजीकरण कर सकते हैं और अपने हितों के विज्ञापन देख सकते हैं जिसके बदले में वे अंक अर्जित कर सकते हैं। फिर इन पॉइंट्स का उपयोग उनकी सवारी के लिए भुगतान करने के लिए कर सकते हैं। इस प्रणाली के पीछे मुख्य दृष्टि लोगों को वर्तमान में गैर-कैब उपयोगकर्ताओं को सेवाएं प्रदान करते हुए अपने लिए मुफ्त सवारी हासिल करने और ग्राहकों का विस्तार करने में सक्षम बनाना है। वर्तमान मार्केटिंग उद्योग पूरी तरह से कंटेंट पर बेस्ड मार्केटिंग पर निर्भर है, जिसका अर्थ है कि वे ग्राहकों को उनकी सामग्री देखने के लिए सोशल मीडिया, टीवी या मोबाइल का उपयोग कर रहे हैं। लेकिन VAOO अपने संबद्ध ब्रांडों और कंपनियों को विज्ञापन के अगले स्तर तक ले जाने का दावा करता है।

VAOO ने 15 मिलियन अमरीकी डालर के निवेश के साथ अपना व्यवसाय शुरू किया है। पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव भी इस कंपनी में निवेश करने वाले शीर्ष व्यापारियों में शामिल हैं। “VAOO के पास पहले से ही 15000 टैक्सी हैं और हमारी योजना 3 महीने में 3 लाख टैक्सी इकट्ठा करने की है। हम आने वाले 3 महीनों में 10 मिलियन ग्राहक और 6 महीने में 30 मिलियन हासिल करने का लक्ष्य रखते हैं।” वाओ के सीईओ अभिनीत पाठक कहते हैं।