Posted on 01 Oct, 2019 09:50 pm

Likes - 0 13


डीके के सॉंग

बॉलीवुड में इन दिनों सिंगल म्यूज़िक वीडियो का दौर चल रहा है ऐसे में अब एक और एलबम जल्द ही आने वाला है जिसका नाम है "तू बड़ी कमीनी चीज"। डीके उर्फ डबलू खान और अंजली द्वारा प्रोड्युस और शिनाया फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रहे इस एलबम का गीत मुंबई के ए एम वी रिकॉर्डिंग स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया जिसके संगीतकार शबाब आज़मी, गीतकार जमील अहमद और सिंगर ब्रजेश शांडिल्य हैं। इस अवसर पर डीके के पिता जी  श्री नुसरत खान साहेब भी मौजूद थे उन्होंने इस एलबम के लिए पूरी टीम को दुआएं दी।

तनु वेड्स मनु के सुपर हिट गीत 'बन्नौ तेरा स्वैगर लागे सेक्सी' जैसे बहुत सारे फिल्मी गीत गा चुके बृजेश शांडिल्य  बॉलीवुड में तेजी से उभरते पार्श्व गायक हैं। उत्तर प्रदेश के बस्ती के मूल निवासी पार्श्व गायक बृजेश शांडिल्य ने इस मौके पर मीडिया से ढेरों बातें की और इस गीत को सुनाया भी। 'गोलमाल अगेन', लखनऊ सेंट्रल, शुभ मंगल सावधान, भूमि, केसरी जैसी फिल्मों में गायक बृजेश शांडिल्य की आवाज को काफी सराहना मिली है। डीके इस म्यूज़िक विडिओ को लेकर बेहद उत्साहित है और उनका कहना है कि इस की हुक लाईन एकदम अलग है और यूनिक है जो आजके दर्शकों और श्रोताओं को अवश्य पसंद आएगा। ब्रजेश अपनी नेक्सट फिल्म लाल कप्तान को लेकर भी बहुत एक्साइटेड हैं सैफ अली खान अभिनीत इस फिल्म में उनके दो गाने हैं।

सैफ अली खान स्टारर फिल्म बाजार का हिट गीत "अधूरे लफ्ज़" लिखने वाले गीतकार जमील अहमद ने इस मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि इस गीत में डीके जी कुछ अनोखे शब्द चाहते थे और फिर तू बड़ी कमीनी चीज की रचना हुई। इस म्यूज़िक विडिओ में फीचर करने वाले डीके ने बताया कि इससे पहले उनका एक गीत मौला वेन्स से रिलीज़ हुआ था। इस बार वह एक रैप सोंग चाहते थे, शबाब आज़मी ने उसे खूबसूरती से कंपोज किया है और ब्रजेश शांडिल्य ने इस को आवाज़ देकर इसे बेमिसाल बना दिया है। इस म्यूज़िकल लॉचिंग के प्रोमोशन की जिम्मेदारी वनअप रिलेशंस पी आर टीम निभा रही है।