Posted on 15 Nov, 2017 09:10 pm

Likes - 0 562


खूबसूरत लोकेशंस और मधुर संगीत से सजी फिल्म ‘माय फ्रेन्ड्स दुल्हनिया’ का म्यूजिक लांच

खूबसूरत लोकेशंस और मधुर संगीत से सजी फिल्म ‘माय  फ्रेन्ड्स   दुल्हनिया’ का म्यूजिक लांच 

कला निकेतन एंटरटेनमेंट की रोमांटिक लव स्टोरी "माय फ्रेन्ड्स दुल्हनिया" का ट्रेलर और संगीत मुंबई में आयोजित एक समारोह में बहुत धूमधाम के साथ लांच किया गया ।माय फ्रेन्ड्स दुल्हनिया युवा प्रेमियों की रोमांटिक  फिल्म है।

इस अवसर पर फिल्म के कलाकार , टेक्निशियन के साथ पूरी टीम उपस्थित थी। फिल्म के निर्मता आलोक राय है  इस समारोह में फिल्म के निर्माता निर्देशक  ओ पी राय और प्रशमित चौधरी , मुदासिर ज़फ़र सायना बवेजा  , कविता जोशी उपस्थित थे । फिल्म "माय फ्रेन्ड्स दुल्हनिया" की कहानी, पटकथा और संवाद मदसीर जफर ने लिखा है।

"माय फ्रेन्ड्स दुल्हनिया" आर्यन और माहिरा की कहानी है जो कॉलेज के समय से प्यार में हैं और किसी वजह से दोनों अलग अलग हो जाते हैं। आर्यन को अपने प्यार पर विश्वास था, लेकिन माहिरा ने आर्यन से उसके सभी संबंधों को ख़त्म कर दिया था । आर्यन का माहिरा के इस व्यवहार से दिल टूट जाता है. दो  साल बाद आर्यन को अपने कॉलेज के दोस्त सज्जाद का फोन आता है सज्जाद अपने सभी दोस्तों को अपनी शादी के लिए कश्मीर बुलाता हैं, आर्यन अपने दूसरे दोस्त हर्ष  और स्नेहा के साथ सज्जाद की शादी में शामिल होने के लिए कश्मीर के लिए निकल पड़ता है. कश्मीर पहुँचने के बाद  आर्यन और सभी दोस्त सज्जाद से दुल्हन की तस्वीर दिखाने की जिद करते है और जब सज्जाद अपनी दुल्हन की तस्वीर दोस्तों  को दिखाता है तो  आर्यन  अवाक हो गया क्योंकि यह माहिरा  की तस्वीर थी। माहिरा और आर्यन एक बार फिर आमने सामने है क्या ये दोनों फिर एक बार मिलेंगे इसलके लिए आपको १५ दिसंबर 2017  को थियेटर में जाना  होगा । "मेरे दोस्त की दुल्हनिया" में मुदासिर ज़फ़र, शायना बावेजा के साथ ही  सौरभ रॉय, मयूर मेहता, पूजा राठी, अट्टिक मुजावर, फरिनी सिद्दीकी भी अहम् भूमिकाओं में नजर आएंगे ।

 संगीत लांच के अवसर पर फिल्म के 3 गाने जारी किए गये.  सभी गीत अलग-अलग शैली के हैं। रोमांटिक गीत "रेडियो सी बातें " को सौरभ दास ने अपनी आवाज दी है । सभी गीतों की अपनी शैली है

इस अवसर पर फिल्म के निर्माता निर्देशक ओपी राय ने कहा, "जब मुदासिर ज़फ़र ने फिल्म की कहानी सुनाई तो मैंने एक बार में ही फिल्म के लिए हाँ कह दिया। मुझे यक़ीन था कि मुदसिर ज़फ़र और उनकी टीम ने व्हिस्लिंग वुडस इंटरनेशनल से फिल्म मेकिंग की बारीकियाँ सीखी है और एक अच्छी कहानी और फ़िल्म बनाएंगे।  हमने फिल्म को कश्मीर, मुंबई और दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर फ़िल्माया हैं । खूबसूरत लोकेशंस , मधुर संगीत और दिल को छूने वाली कहानी, माय  फ्रेन्ड्स   दुल्हनिया आज के युवाओ को पंसद आएगी । "