Posted on 29 Apr, 2019 07:10 pm

Likes - 0 697


संगीतकार विक्रम और सिंगर पिंकी का हैट्रिक 'काला बाती कुर्र'

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार विक्रम एन विक्रम की फिल्म "कॉमेडी का तड़का " जल्द रिलीज़ होने जा रही है जिस का म्यूजिक उन्होंने कम्पोज़ किया है और लिरिक्स भी खुद ही लिखे हैं. और अब जल्द ही विक्रम एन विक्रम और सिंगर पिंकी पारस एक गीत लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है ''काला बाती कुर्र''. अमेरिका की रहने वाली पिंकी पारस गायकी की दुनिया मे तेजी से उभरता हुआ एक नाम है, जो रिश्ते मे बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह और दलेर मेहँदी की चचेरी बहन हैं और संगीत के क्षेत्र में दिनों दिन कामयाबी की सीढ़ियाँ चढ़ रही है. 

आपको बता दें कि संगीतकार विक्रम एन विक्रम के साथ अपने दो गाने 'सावन मे लग गई आग' और 'मेहंदी' को लेकर काफ़ी सुर्खियाँ बटोर चुकी पिंकी पारस इन दिनों विक्रम के साथ अपने तीसरे गाने 'काला बाती कुर्र' को लेकर फिर से चर्चा मे आ गई हैं. बेहद खूबसूरत और मस्ती भरे इस गाने मे पिंकी पारस के साथ इरशाद साबरी ने भी अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा है. संगीतकार विक्रम एन विक्रम का कहना है कि पिंकी पारस एक कमाल की सिंगर है उन्हें गाते हुआ सुनना यूँ लगता है जैसे कोई खुदा का बंदा खुदा की बंदगी कर रहा हो. आपको बता दें कि इस गाने का वीडियो बन चुका है और बहुत जल्दी रिलीज़ होने जा रहा है. विक्रम को उम्मीद नहीं यकीन है कि यह गीत भी श्रोताओं को पसंद आएगा.

बचपन में स्कूल के संगीत कार्यक्रमों में गायन प्रतियोगिता में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने वाले संगीतकार विक्रम मीका सिंह की कज़न सिस्टर पिंकी पारस के साथ सुपरहिट गाने" सावन में लग गई आग " को रीक्रिएट कर चुके हैं जो काफी हिट हुआ. इसके बाद पिंकी के साथ फिर एक गाना 'मेहँदी' किया वह भी बहुत हिट हुआ. और अब 'काला बाती कुर्र' विक्रम और पिंकी की हैट्रिक है.