Posted on 20 Apr, 2019 04:40 pm

Likes - 0 587


संगीतकार परिवेश सिंह का नया सिंगल

बॉलीवुड में आजकल सिंगल का ज़माना है। अरबाज खान की फिल्म जैक ऐंड दिल और २२ डेज जैसी कई फिल्मों का संगीत दे चुके परिवेश सिंह का नया सिंगल "रांझणा" ज़ी म्यूज़िक द्वारा रिलीज़ हुआ है। परिवेश सिंह ने  इसे कंपोज किया है ।

इस म्यूज़िक वीडियो के लॉन्च के अवसर पर एक प्रेस मीट का आयोजन किया गया जहां परिवेश सिंह के साथ सिंगल के डी ओ पी और डायरेक्टर महेश शेवाले एवं इस वीडियो में अभिनय करने वाले विकास तिवारी और प्राची बोहरा मौजूद थे।

इस गीत के गीतकार एन आर नीलकंठ, सिंगर रविन्द्र मल्लाह, कॉस्ट्यूम डिजाइनर अमिता दीक्षित हैं। इसकी स्टाइलिंग अमिता दीक्षित और मनीषा सिंह मलिक ने कि है एवं इसके एडिटर सिद्धार्थ गरेवाल हैं। समता फिल्म प्रोडकशन के बैनर तले बने इस एल्बम की शूटिंग राजस्थान में की गई है जिसमें विकास और प्राची की केमिस्ट्री कमाल की है।

संगीतकार परिवेश सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सिंगल "रांझणा" में फोक संगीत की झलक है जिसमे सूफी टच भी है। इसके म्यूज़िक वीडियो में एक स्टोरी नरेट की गई है, एक थीम बेस्ड वीडियो है जिसमे प्यार के साथ साथ औनर किलिंग जैसा मुद्दा भी उठाया गया है। फिल्म के संगीत के साथ साथ इसका वीडियो भी श्रोताओं और दर्शकों के दिलों को छू लेगा।

कई वेब सीरीज में काम कर चुकी प्राची बोहरा अपने इस सिंगल को लेकर बेहद उत्साहित है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में तपती गर्मी में इसकी शूटिंग यादगार रही। वहीं थेटर बैकग्राउंड के विकास तिवारी को अपने इस एल्बम से बहुत सारी उम्मीदें जुड़ी हैं। उन्होंने म्यूज़िक लवर्स से अपील की है कि इस म्यूज़िक वीडियो "रांझणा" को ज़ी म्यूज़िक के चैनल पर अवश्य देखें, उन्हें एक प्यारा सा एहसास होगा।