Posted on 25 Nov, 2020 07:30 pm

Likes - 0 204


जैकी श्रॉफ को मिला मून व्हाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट 2020 में बेस्ट एक्टर का अवार्ड

महामारी के इस दौर में नए नॉर्मल में काम करना सीखना आज बहुत महत्वपूर्ण है और मनोरंजन इंडस्ट्री इसका सबसे बड़ा उदाहरण है! भारत में शॉर्ट फिल्मों का आखिरकार दौर आ गया है। आज, कुछ सबसे बेहतरीन निर्देशक और ऐक्टर्स कम बजट के साथ कम लंबाई की फ़िल्में रिलीज़ करने के लिए एक साथ काम कर रहे हैं और पहले से कहीं अधिक प्रभाव डाल रहे हैं। तीसरे मूनव्हाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट - एम डब्ल्यू एफ आई एफ एफ (MWFIFF) 2020 ने इस वर्ष डिजिटल रूप धारण कर लिया है और सामाजिक दूरी को बनाए रखने के लिए इस वर्ष की कुछ प्रतिष्ठित फिल्मों की स्क्रीनिंग और पुरस्कार समारोह डिजिटल रूप से किया गया।

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने फिल्म पाठ - द लेसन के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीता जबकि ऋतुराज के. सिंह और पल्लवी जोशी ने फिल्म "पेनफुल प्राइड" में अपने अभिनय के लिए पुरस्कार जीता।इसके अलावा, अमेरिका की कई फिल्मों ने विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार और मान्यता प्राप्त की। उनमें से एक फिल्म है "किस द ग्राउंड" जिसे जॉश टिकेल, रेबेका टिकेल मेे डायरेक्ट किया है और इसमें हॉलीवुड अभिनेता वुडी हैरेल्सन ने अभिनय किया है, उन्हें भी इस फिल्म महोत्सव में अवॉर्ड से नवाजा गया।

इस फिल्म फेस्टिवल के संस्थापक और निदेशक देवाशीष सरगम ​​राज ने कहा, "फिल्म इंडस्ट्री ने कठिन समय देखा है लेकिन हम सभी को अपना काम जारी रखने और अपना अच्छा काम करने की आवश्यकता है। इस वर्ष अमेरिका और भारत की कुछ दिलचस्प शॉर्ट फिल्में देखी गईं। यह दिलचस्प है कि शॉर्ट फिल्में कई युवा और प्रतिभाशाली और साथ ही सीनियर अभिनेताओं के लिए रास्ते खोल रही हैं, जो दिलचस्प विषय के साथ इंसाफ कर सकते हैं। ”

By Gaazi Moin