Posted on 12 Mar, 2019 11:40 am

Likes - 0

मिल्खा सिंह और सुनील गावस्कर ने की फ़िल्म

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की सामाजिक मुद्दे पर आधारित आगामी ड्रामा फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' अपनी रिलीज से पहले ही वाहवाही बटोर रही है। चंडीगढ़ में आयोजित की गई फ़िल्म की विशेष स्क्रीनिंग के अवसर पर मिल्खा सिंह, सुनील गावस्कर, संजय मांजरेकर, कार्तिक मुरली और किरन खेर फिल्म पर अपने प्यार की बौछार करते हुए नज़र आये।

निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ इंडियन स्प्रिंटर मिल्खा सिंह अपनी बायोपिक पर एक साथ काम करने के बाद स्नेहभरा रिश्ता साझा करते है। स्पोर्ट्स स्टार और निर्देशक के बीच विशेष दोस्ती के कारण, राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने भारत के फ्लाइंग सिख और उनके सम्पूर्ण परिवार के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था।

मिल्खा सिंह कहते हैंफिल्म का आईडिया बहुत ही भावुक और दिल को छू लेने वाला है। राकेश मेहरा मेरे पसंदीदा निर्देशक हैं और जिस तरह से उन्होंने एक फिल्म में कहानी को दर्शाया वह शानदार है, बिल्कुल रंग दे बसंती और भाग मिल्खा भाग की तरह जो एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी और दर्शकों द्वार खूब पसंद की गई थी। इसी तरह से मैं चाहता हूं और आशा करता हूं कि लोग उसी तरह का प्यार और स्वीकृति फ़िल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर को दें जिसकी यह फ़िल्म हक़दार है। ”  

चंडीगढ़ में स्पेशल स्क्रीनिंग में मौजूद अभिनेत्री किरण खेर को यह फिल्म बहुत पसंद आई जिसे देख कर वह भावुक भी हो गयी थी। वही, क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कार्तिक मुरली और संजय मांजरेकर के साथ इस लाजवाब फ़िल्म का आनंद लिया।

सुनील गावस्कर ने कहा, "यह एक बहुत ही प्यारी फिल्म है। सभी ने वास्तव में अच्छा अभिनय किया है, खासकर बच्चे - ओम ने। उन्होंने मेरा दिल जीत लिया है। फिल्म के जरिये शौचालय होने की आवश्यकता के बारे में एक महान और महत्वपूर्ण संदेश दिया गया है। हमें कभी भी मलिन बस्तियों में रहने वाले लोगों की समस्याओं का एहसास नहीं हुआ है .. और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यह फिल्म पूरे देश में संदेश देने में कामयाब होगी। पिछले कई वर्षों से राष्ट्र में शौचालय का निर्माण हो रहा है .. और मैं चाहता हूं कि हमारे नागरिकों की पवित्रता और सुरक्षा के लिए फिल्म के संदेश के माध्यम से भी ऐसा ही हो।  

इससे पहले, आध्यात्मिक लीडर सद्गुरु भी राकेश ओमप्रकाश मेहरा की प्रशंसा करते हुए नज़र आये, जब निर्देशक ने कोयम्बटूर में उनके लिए विशेष तौर पर फ़िल्म की स्क्रीनिंग आयोजन किया था। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे फ़िल्म में नज़र आएंगे। फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय और लिरिक्स गुलजार द्वारा लिखे गए है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फ़िल्म "मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर" 15 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।