Posted on 02 Mar, 2019 05:40 pm

Likes - 0 561


मलयालम एक्टर टोनी ल्यूक ने 2 सप्ताह में घटाया 10 किलो वजन

मलयालम फिल्मों के अभिनेता टोनी ल्यूक ने अपनी दक्षिण की फिल्म  के लिए कुछ किलोग्राम वजन बढ़ाया था। लेकिन अब फिल्म बदला में उनके चरित्र को दुबला फ्रेम में दिखना था। वजन कम करने के लिए अभिनेता ने आहार और कसरत पर कड़ाई से ध्यान दिया। अभिनेता के पास कोई ट्रेनर नहीं था । इसके लिए कोई बड़े पैमाने पर खर्च भी नहीं किया गया था और ल्यूक ने यह सब खुद से किया।

अपनी इस यात्रा के बारे में बात करते हुए टोनी ने कहा, “मैंने अपनी दक्षिण की फिल्म के लिए कुछ किलो वजन बढ़ाया था, जो कि बदला की शूटिंग के लिए जाने से पहले था। मेरे पास वजन कम करने के लिए लगभग दो सप्ताह का समय था। क्योंकि मुझे बदला के लिए दुबली मांसपेशियों में होना आवश्यक था। मुझे सही रूप में आने के लिए 8% वसा कम करने की आवश्यकता थी। उसी को प्राप्त करने के लिए मैं ने अपनी डाईट को फालो किया। मैंने अपने उपवास की अवधि के दौरान दिन में 2-3 घंटे कठोर कसरत के साथ आहार को संयमित किया। ”

अभिनेता आगे कहते हैं, “यह एक बहुत ही गहन और थकाऊ प्रक्रिया है। क्योंकि आपको हर दिन इसका पालन करने की आवश्यकता होती है। ऊर्जा के स्रोत के रूप में कोई भोजन नहीं होने के कारण, मेरे शरीर ने वसा को ईंधन के रूप में इस्तेमाल किया। एक सप्ताह के भीतर मुझे परिणाम मिलने लगे और दो सप्ताह में मैं शूट के लिए परफेक्ट फिजिक में था। ”