Posted on 13 Feb, 2018 12:30 pm

Likes - 0 605


लव के फंडे' फेम एक्टर शालीन भनोट अब दिखेंगे फिल्म 'चल झूठे' में !

दस सालों से लगातार टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में कार्यरत कलाकार शालीन भनोट का छोटे एवं बड़े पर्दे पर क्रेज ऑडियंस के बीच बढ़ता जा रहा है। शालीन कहते है कि किसी भी व्यक्ति को कभी सीखना नहीं छोड़ना चाहिए ,ज़िन्दगी हर कदम में एक नया पाठ पढ़ाती और मनुष्य हमेशा से उसका छात्र रहा है इसीलिए ज़िन्दगी में और आगे बढ़ने और सिखने की चाह रखने वाले शालीन अपने एक्टिंग टैलेंट को और भी अधिक निखारने के लिए ली स्ट्रेसबर्ग नामक थिएटर एवं फिल्म इंस्टिट्यूट में एक्टिंग सिखने जा रहे है। ताकि वह पश्चिमी एक्टिंग के गुणों को अच्छी तरह सिख सकें एवं न केवल टीवी, बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपना टैलेंट दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने में सफल हो सकें।

शालीन का जन्म १५ नवंबर १९८० को मध्यप्रदेश के जबलपुर में हुआ था। और आज वह मुंबई में एक सफल अभिनेता के रूप में अपना नाम दर्ज करा चुके है, उन्होंने नच बलिए ४ में हिस्सा लिया और इसे जीत लिया। स्टार परिवार पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय जोड़ी के लिए भी एक पुरस्कार जीता। 

शालीन भनोट विभिन्न टीवी सीरियल में अपना टैलेंट दिखा चुके है। - एमटीवी रोडीज , श....फिर कोई है,  साथ फेरे, नागिन, कुल वधु, आहट , नच बलिए ४ के विजेता , हिटलर दीदी ,एयर होस्टेस , सूर्यपुत्र कर्ण दुर्योधन के रूप में, दो हंसो का जोड़ा आदि। 

शालीन ने अपने फ़िल्मी करियर में प्यारे मोहन , देवदूत, लव के फंडे इत्यादि फिल्मो में काम किया है उनकी आगामी फिल्म का नाम है 'चल झूठे'।