Posted on 23 Jul, 2019 12:40 pm

Likes - 0 113


गो सेलेब के साथ लक्ष्मीकांत प्यारेलाल की अद्भुत म्यूजिकल नाइट्स

'इसके जैसा बड़ा शो मैंने आजतक नहीं देखा.'  यह कहना है दिग्गज संगीतकार प्यारेलालजी का जो हाल ही में गुजरात में हुए अपने शोज के बारे में बात कर रहे थे। गो सेलेब के बैनर के तहत होस्ट किया गया ये शो हाउस फुल रहा और सच्चे संगीत प्रेमियों के लिए एक शानदार अनुभव का गवाह भी रहा।

आपको बता दें कि गो सेलेब क्लब, भारत का पहला मल्टीसिटी, सदस्यता पर आधारित मूवेबल क्लब है, जो भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री का गेम चेंजर बनने के लिय तैयार है। और इसका हालिया हिट शो संगीत उद्योग के दिग्गज लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के साथ 4 सिटी गुजरात टूर रहा है, जहां खुद अनुभवी संगीत उस्ताद प्यारेलाल ने खुद मंच पर प्रस्तुति दी और दर्शकों को मन्त्र मुग्ध कर दिया। यह ज़िंदगी में एक बार आने वाला ऐसा मौका था जब गुजरात के लोग इस शानदार प्रदर्शन के साक्षी रहे। इसके अलावा, विश्व प्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट नितीश भारती ने इस ग्रुप के साथ यात्रा की और रेत कला के माध्यम से दोनों की संगीतमय कहानी को बताया। इस इवेंट को गुजरात के लोगों द्वारा बहुत समर्थन और सराहना मिली।

गो सेलेब के फाउंडर चिराग शाह कहते हैं, "यह कई शोज में से एक है, जिसके बाद कई और शोज़ आने हैं।" चिराग के दिमाग में गो सेलेब का आईडिया  2013 में एक अलग कांसेप्ट में बदल गया था। एक ऑनलाइन आर्टिस्ट बुकिंग पोर्टल के रूप में शुरू करने से लेकर गो सेलेब ने एक सदस्यता के तहत मनोरंजन की सभी जरूरतों की पेशकश करते हुए सदस्यता पर आधारित एंटरटेनमेंट क्लब की शुरुआत की। गो सेलेब क्लब ने कुछ ही समय में एक लंबा सफर तय किया है। पूरे वर्ष में इस तरह के कई और कार्यक्रमों और आयोजनों की योजना है, हम केवल विवरणों को जानने का इंतजार कर सकते हैं कि वे कब बाहर आते हैं।