Posted on 08 Mar, 2019 05:50 pm

Likes - 0 566


सलमान खान की फिल्म नोटबुक का

फिल्म नोटबुक के पहले गाने 'नहीं लगदा' के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, निर्माताओं ने 'लैला' नामक फ़िल्म से दूसरा लव ट्रैक रिलीज कर दिया है। प्रनुतन पर फिल्माए गए इस गाने में प्यार को पाने की लालसा को दर्शाया गया है। फ़िल्म नोटबुक में इस फिल्म में जहीर और प्रनूतन द्वारा अभिनीत कबीर और फिरदौस की अपरंपरागत प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। निर्माताओं ने इससे पहले फ़िल्म के पहले गीत "नहीं लगदा" में अपने प्यार से मिलने की कबीर की इच्छा से रूबरू करवाया था, अब मेकर्स ने 'लैला' के साथ फिरदौस की रोमांटिक फीलिंग्स पेश की है।

'लैला' एक प्रेम ट्रैक है जिसमें प्रेम की भावना को जागृत करते हुए फिरदौस ने कबीर के प्रति अपने प्रेम का सुंदर प्रदर्शन किया है।ध्वनि भानुशाली की सुरीली आवाज ने इस अनदेखी जोड़ी के प्रेम सीक्वेंस में चार चाँद लगा दिए है। दिल छू लेने वाले इस वीडियो में युवा गायक ने अपनी आवाज़ से जादू बिखेर दिया है। यह गाना विशाल मिश्रा की रचना है, जिसके बोल अभेयंदर  उपाध्याय और विशाल मिश्रा ने लिखे हैं। इससे पहले, नवोदित कलाकार प्रनुतन और ज़हीर इकबाल पर फिल्माए गए नोटबुक के पहले गीत "नहीं लगदा" को 7 मिलियन बार देखा गया था। सिर्फ आम लोगों को ही नहीं बल्कि गाने ने सेलेब्स को भी मंत्रमुग्ध कर दिया था। इस गाने में कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित अपरंपरागत प्रेम कहानी की झलक ने लाखों दिलों को जीत लिया है।

इससे पहले, सलमान खान ने एक भव्य लॉन्च में नोटबुक के ट्रेलर को रिलीज किया था जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित "नोटबुक" दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार कर सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने को मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।