Posted on 10 Apr, 2019 06:00 pm

Likes - 0

'लुका छुप्पी' की सफलता के साथ कृति सेनन के नाम हुआ शानदार बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

अभिनेत्री कृति सेनन ने सुपरहिट फिल्म हीरोपंती के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद १०० करोड़ की कमाई करनेवाली फिल्म दिलवाले में दिखाई दी थी और २०१७ में बरेली की बर्फी जैसी एक और हिट फिल्म उन्होंने दी.

अब उनकी फिल्म लुका छुप्पी भी सौ करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है ऐसे में इस सफलता की वजह से कृति सेनन ट्रैक रिकॉर्ड के साथ बॉक्स ऑफिस पर पसंदीदा अभिनेत्री साबित हुई हैं और यह सब कोई पुराना बॉलीवुड कनेक्शन या गॉडफादर के होने के बिना हुआ है।

अगर हम उनकी फिल्मो का रिकॉर्ड देखें तो राब्ता ही यह एक ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं किया, वरना कृति में अपने करियर में सिर्फ हिट फिल्मे ही दी है. हीरोपंती, दिलवाले, बरेली की बर्फी और हाल ही में लुका छुप्पी भी ब्लॉकबस्टर लिस्ट में शामिल हैं, जिसने उन्हें सबसे सफल बनाया. फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर न होना और इतनी सफलता पाना यह बहुत ही दुर्लभ है।

कृति के पास कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. पीरियड फिल्म पानीपत, अर्जुन पटियाला और कॉमिक फ्रैंचाइज़ी हाउसफुल 4 में कृति एक रोमांचक अंदाज में नजर आएगी। यूथ में न केवल कृति काफी लोकप्रिय हैं, बल्कि उनकी सबसे बड़ी ताकत यह है कि वह वरुण धवन, राजकुमार राव, टाइगर श्रॉफ, सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार सितारों के साथ जोड़ी बनाने की क्षमता रखती है.