Posted on 09 Jan, 2019 07:20 pm

Likes - 0 504


जॉन अब्राहम के साथ कृति खरबंदा करेंगी 'पागलपंती'

बड़े बजट की कॉमेडी फिल्म हाऊसफुल 4 में काम कर रही कृति खरबंदा को अब एक और बड़ी फिल्म मिल गई है। जी हां कृति अनीस बजमी की कॉमेडी फिल्म पागलपंती में दिखाई देंगी। इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और इलियाना डिक्रूज भी हैं।

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' को बहुत पसंद किया गया था और उसके बाद सत्यमेव जयते में भी उनका जबरदस्त एक्शन लोगों को काफी पसंद आया है और अब वह पागलपंती करने आ रहे हैं. अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म पागलपंती में जॉन अब्राहम लीड रोल में होंगे और उनके साथ अनिल कपूर का भी अहम् रोल होगा। दोनों अनीस बज्मी के साथ वेलकम बैक में काम कर चुके हैं। ये फिल्म अनीस बज्मी के स्टाइल और उसी जॉनर की कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमे वेलकम और नो एंट्री जैसी हंसी के पल होंगे। फिल्म कुमार मंगत पाठक प्रोड्यूस करेंगे। खबर है कि पागलपंती में पुलकित सम्राट भी होंगे.

उल्लेखनीय है कि पिछले साल कृति खरबंदा राजकुमार राव के साथ फिल्म 'शादी में ज़रूर आना' में दिखाई दी थीं और उस फिल्म में राजकुमार के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी सराही गई थी. फिल्म में उनकी एक्टिंग की भी तारीफ हुई थी और अब देखना दिलचस्प होगा कि अनीस बज्मी की पागलपंती में वह दर्शकों को कैसे चौंकाती हैं.