Posted on 20 Nov, 2019 08:30 pm

Likes - 0 207


90 के दशक के हिट सॉन्ग

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे की आगामी फिल्म "पति पत्नी और वो" का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है, साथ ही पिछले दिनों फिल्म का एक सॉन्ग धीमे धीमे भी रिलीज हुआ जिसे लोगो ने बेहद पसंद किया है। अब फिल्म पति पत्नी और वो का दूसरा सॉन्ग लॉन्च किया जा रहा है, इसमें नब्बे के दशक के सबसे हिट सॉन्ग अँखियों से गोली मारे को एक नया ट्विस्ट दिया गया है। कार्तिक विशेष रूप से अपनी लीडिंग लेडीज भूमि और अनन्या के साथ इस पार्टी नंबर को लॉन्च करने के लिए पटियाला से दिल्ली पहुंचे।

इस डांसिंग नंबर पर कार्तिक अपनी पत्नी ’भूमि और’ वो ’अनन्या के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे है। ऐसा लग रहा है कि इस तिकड़ी ने इस पार्टी सीज़न में कुछ और नए सिग्नेचर स्टेप्स दिखाए है। फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया यह सॉन्ग सदाबहार सुपरस्टार के लिए एक आदर्श ट्रिब्यूट है। रीक्रिएटेड सॉन्ग एक पेप्पी डांस ट्रैक है और यह आज के युवाओं से रिलेट करता है । टी-सीरीज हेड भूषण कुमार कहते है "अँखियों से गोली मारे यह मेरा निजी पसंदीदा सॉन्ग है , चूंकि इसमें 90 के दशक का जादू आधुनिक ट्विस्ट के साथ है, इसलिए यह सॉन्ग बहुत सारी यादें वापस लाता है। कार्तिक,अनन्या और भूमि ने इस  सॉन्ग के साथ पूरा न्याय किया है। हमें उम्मीद है कि दर्शक आधुनिक संस्करण को भी पसंद करेंगे। ” क्रिएटिव प्रोड्यूसर जूनो चोपड़ा (बीआर स्टूडियोज) का कहना है, "कार्तिक, अनन्या, भूमि और फराह ने सेट पर पूरा आनंद लिया। हमें उम्मीद है कि जैसे हमारे पहले सॉन्ग को सभी का प्यार मिला है वैसे ही बहुत प्यार और प्रशंसा इस सॉन्ग को भी मिले। ” फराह खान कहती हैं, "अँखियों से गोली मारे एक आइकॉनिक सॉन्ग है और मैं इसे करने के लिए इसलिए सहमत हुई  क्योंकि जूनो एक प्रिय दोस्त है। आशा है कि यह नया फुट टैपिंग वर्जन दर्शकों को अपील करेगा जिस तरह से मूल गीत ने किया था। हमने इसे हटके और दिलचस्प बनाने की कोशिश की है लेकिन सॉन्ग असल मजा पहले जैसा ही हो।

वही अभिनेता कार्तिक आर्यन कहते हैं, “यह मेरा पसंदीदा सॉन्ग  है इसे सुनते हुए देखते हुए बड़ा हुआ हु । हम सभी उनकी डांस स्टाइल के फैन रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपनी फिल्म में इस सॉन्ग पर डांस करने का मौका मिला। इसके अलावा, मैं हमेशा फराह मैम की कोरियोग्राफी पर डांस करना चाहता था और मुझे खुशी है कि यहां मेरी यह इच्छा भी पूरी हुई। उन्होंने हमें बहुत ही कूल और मजेदार मूव्स दिए है। मीका सिंह और तुलसी कुमार द्वारा गाया गया और तनिष्क बागची द्वारा रचित, अँखियों से गोली मारे साल का सबसे बड़ा पार्टी सॉन्ग बनने के लिए तैयार है, तो आप भी इस गीत पर डांस करने के लिए तैयार हो जाइये।