Posted on 10 Apr, 2019 07:10 pm

Likes - 0 55


जो शर्मा (ज्योत्सना) ने मिस यूएसए इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम कर लिया

आजकल दुनिया भर में ब्यूटी और टेलेंट कंटेस्ट हो रहे हैं जहाँ भारतीय सुंदरियाँ अपने जलवे दिखा रही हैं. पिछले दिनों अपने देश हिंदुस्तान का प्रतिनिधित्व करते हुए जो शर्मा (ज्योत्सना) ने मिस यूएसए इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम कर लिया. यह उपलब्धि न केवल उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है बल्कि यह हमारे देश भारत के लिए भी एक बड़ी उपलब्धि है.

सुश्री जो शर्मा (ज्योत्सना) मिस यूएसए इंटरनेशनल ब्यूटी एंड टैलेंट कॉन्टेस्ट 2019 की विजेता हैं, जो सांता क्लारा कन्वेंशन सेंटर (सिलिकॉन वैली), कैलिफोर्निया, यूएसए में आयोजित की गई थी, वह अन्य देशों की कई अंतर्राष्ट्रीय महिलाओं के साथ भारत का प्रतिनिधित्व करती हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी देशों के 15 अंतिम प्रतिभागियों ने महिला सशक्तिकरण, सामाजिक कामों में उनके योगदान और शैक्षिक उपलब्धियों के बारे में शक्तिशाली भाषणों के साथ साथ मॉडलिंग, नृत्य, अभिनय के साथ अपनी सुंदरता और प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

इस ब्यूटी कंटेस्ट के जजों के पास उपरोक्त सूची से सौंदर्य और तेज दिमाग के साथ शीर्ष प्रतिभागी का चयन करने का कठोर निर्णय था। जो शर्मा (ज्योत्सना) को भारत को गौरवान्वित करने वाले विजेता के रूप में घोषित किया गया। इस सौन्दर्य प्रतियोगिता की विजेता बनकर बेहद खुश और उत्साहित जो शर्मा (ज्योत्सना) ने कहा कि मिस यूएसए इंटरनेशनल का खिताब हासिल करना मेरे लिए किसी सपने के पूरा होने जैसा एहसास रहा. इस तरह का खिताब न केवल आपको एक आत्मविश्वास देता है बल्कि पूरी दुनिया में एक पहचान भी देता है.

आपको बता दें कि सौन्दर्य प्रतियोगिता में भाग लेकर और खिताब हासिल करके ही प्रियंका चोपड़ा, सुष्मिता सेन, लारा दत्ता और ऐश्वर्या राय ने देश और सारी दुनिया में अपना नाम रौशन किया और इसी रास्ते से वे बॉलीवुड में भी दाखिल हुई और उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई. ऐसा लगता है कि मिस यूएसए इंटरनेशनल जो शर्मा (ज्योत्सना) भी उसी राह पर चल पड़ी हैं. हम उन्हें बेस्ट विशेज देना चाहेंगे.

इस कार्यक्रम का आयोजन नेशनल बैंक कार्ड वीज़ा, इफ़्तिखार शरीफ़ की शिकागो स्थित कंपनी द्वारा किया गया था और डॉ. जापरा (FOG / FIA संस्थापक और संयोजक) सैनफ्रांसिस्को द्वारा समर्थित रहा. अब खबर है कि जो शर्मा (ज्योत्सना) जल्द ही एक फिल्म में फिमेल लीड के रूप में भी नजर आएँगी.