Posted on 06 Feb, 2019 04:50 pm

Likes - 0 225


अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज की 'पागलपंती'

अजय देवगन सहित कई सितारों से सजी कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल जहाँ इसी महीने रिलीज होने जा रही है वहीँ एक और कॉमेडी मूवी दिसम्बर 2019 में रिलीज की जाएगी. 'पागलपंती' नाम की फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डि क्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला हैं. फिल्म का निर्देशन अनीज बज्मी कर रहे हैं. भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक ने संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण किया है. पागलपंती की रिलीज डेट 6 दिसंबर, 2019 रखी गई है.

इस फिल्म का नाम ही इस बात का इशारा देता है कि ये मस्ती और फन से भरपूर एक फिल्म होगी. अनीस बज़्मी और जॉन अब्राहम फिल्म वेलकम बैक में साथ काम कर चुके हैं. जॉन और अनिल कपूर भी वेलकम बैक में साथ नज़र आये थे और इलियाना और अनिल अनीस बज्मी की मुबारकां में साथ दिखे थे। अनीस बज्मी के स्टाइल और उन्ही के जॉनर वाली यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

अजय देवगन की फिल्म रेड के बाद कुमार मंगत के साथ फिल्म का निर्माण कर रहे भूषण कुमार कहते हैं, “टी-सीरीज़ और कुमार जी के पैनोरमा स्टूडियोज़ ने रेड के समय पहले काम किया है और पागलपंती करने के लिए मैंने तत्काल हाँ कह दिया था। कुमार जी और उनके बेटे अभिषेक ने हमें और मेरी टीम को इस फिल्म की पटकथा दी और मैंने जो कुछ सुना, उससे मैं अचंभित रह गया। इसके अलावा निर्देशक अनीस से लेकर अभिनेता अनिल जी, जॉन और इलियाना तक की पूरी टीम हमारे साथ काम कर चुकी है। अनीस ने हमारी सबसे बड़ी हिट फिल्म रेडी डायरेक्ट की है जबकि जॉन के साथ हमने पहले भी काम किया है और अब एक साथ कई फिल्में कर रहे हैं। मुझे हमेशा पसंद आया है जिस तरह से अरशद ने अपनी कॉमिक टाइमिंग के साथ हमें हैरान किया है। हम पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के साथ भी खुश हैं। इस फिल्म के लिखे गए पात्र इतने कॉमिक हैं कि आप हँसते ही रहेंगे. ”

उधर अभिषेक पाठक, पैनोरमा स्टूडियो, कहते हैं, "पागलपंती की स्क्रिप्ट बेहद हंसी वाली है और इस तरह के कलाकारों की टीम  के साथ और जिस तरह कॉमेडी शैली पर अनीस बज़्मी की कमान है, दर्शकों को सिनेमाघरों में हंसी का एक धमाका देखने को मिलेगा।" आपको बता दें कि इस फिल्म की लंदन में 17 फरवरी से 90 दिन की लगातार शूटिंग की शुरुआत होगी।