Posted on 01 Apr, 2019 03:40 pm

Likes - 0 536


बहुत खास है एक्टर महेश बाबू के लिए उनका मैडम तुसाद वैक्स स्टेचू !

सुपरस्टार महेश बाबू उन चुनिंदा खुशनसीबों में से एक है जिनका वैक्स स्टेचू बना कर उन्हें सम्मानित किया गया है और महेश बाबू के प्रशंसकों की संख्या को मद्देनजर रखते हुए अभिनेता के मैडम तुसाद के वैक्स स्टेचू  को उनके सुपरप्लेक्स एएमबी सिनेमा में लॉन्च किया गया था। प्रतिमा को योग्यता के रूप में स्वीकार करते हुए, सुपरस्टार ने अपनी प्रतिमा का महत्व समझाया है। यह मूर्ति महेश बाबू के लिए ही नहीं बल्कि मैडम तुसाद सिंगापुर के लिए भी बेहद खास रही है क्योंकि यह पहली बार हुआ था जब उन्होंने सिंगापुर के बाहर किसी प्रतिष्ठित मूर्ति का अनावरण किया है। यह प्रतिमा महेश बाबू के लिए बेहद मायने रखती है.

इस इवेंट के बाद, मोम की प्रतिमा को वापस सिंगापुर ले जाया जाएगा और सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए रखा जाएगा जहाँ महेश का वैक्स स्टेचू मैडम तुसाद सिंगापुर में अन्य ए-सूची आइकन के साथ नज़र आएगा। उनके सभी प्रशंसकों को सुपरस्टार महेश की प्रतिष्ठित मोम की मूर्ति के करीब जाने और उनके साथ अपनी सेल्फी खींचने का मौका मिला। महेश बाबू ने अपनी आगामी फिल्म महर्षि के साथ दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है जो उनके करियर की 25 वीं फिल्म है। फ़िल्म का पहला लुक और टीज़र उनके जन्मदिन पर जारी किया गया था जिसे जनता से असाधारण प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी, फिल्म अप्रैल 2019 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

महेश बाबू के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है। राष्ट्रीय स्तर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अभिनेता से प्यार करने वालों की संख्या अनगिनत है। परिणामस्वरूप अभिनेता की आगामी फिल्म अभी से काफी सुर्खियां बटोर रही है। अभिनेता ने भारत में भी खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता की फिल्में न केवल मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई जैसे महानगरीय शहरों में देखी जाती हैं, बल्कि पंजाब में भी अभिनेता का बोलबाला है। आपको बता दें कि 'भारत एनन नेनु' में मुख्यमंत्री के रूप में उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, वह अपनी अगली फिल्म में एक आकर्षक कॉलेज के लड़के के किरदार में नज़र आएंगे।