Posted on 01 Jan, 1970 05:30 am

Likes - 0 592


इरफान खान हैं 'करीब करीब सिंगल'

बॉलीवुड के खान अदाकारों में इरफान खान की अपनी एक अलग ही इमेज है। वह उम्दा फ़िल्मो में बेहतरीन अभिनय करते हैं। इस वर्ष 'हिंदी मीडियम'की सफलता के बाद अब वह 'करीब करीब सिंगल' नामक एक फ़िल्म लेकर आ रहे हैं जो एक अजीब प्रेम कहानी है जहां दो किरदारों की एक ऐसी असामान्य यात्रा शुरू होती है जो बाद में बड़ी रोचक और रोमांचक रूप ले लेती है। 10 नवंबर को रिलीज होने वाली इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर मुम्बई में खुद इरफान खान, उनकी को एक्टर पार्वती, निर्देशक तनूजा चंद्रा ने लांच किया। इसका ट्रेलर देखकर इरफान खान की कॉमिक टाइमिंग का अंदाज़ा लगाया जा सकता है और हर मौके पर अदाकारा पार्वती भी उनका साथ निभाते दिख रही हैं। इरफ़ान और पार्वती की यह खूबसूरत जर्नी 'करीब करीब सिंगल' के रूप में दर्शकों को पसंद आ सकती है।
 
फिल्म के पोस्टर पर एक टैगलाइन भी इंटरेस्टिंग है 'साथ जीने मरने वाली स्टोरी नहीं है हमारी'। 'करीब करीब सिंगल' से मलयालम की फेमस ऐक्ट्रेस पार्वती अपना बॉलिवुड डेब्यू करने जा रही हैं। 
 
11 साल के लंबे अंतराल के बाद तनुजा चंद्रा डायरेक्टर के रूप में कमबैक कर रही हैं। उनकी आखिरी डायरेक्ट की हुई फिल्म 'होप ऐंड अ लिटिल शुगर' थी जो 2006 में रिलीज हुई थी। वैसे वह 'संघर्ष' और 'दुश्मन' जैसी फिल्मों की निर्देशक के रूप में पहचानी जाती हैं। इस फ़िल्म की प्रोड्यूसर खुद इरफान खान की पत्नी है।