Posted on 02 Apr, 2019 03:10 pm

Likes - 0 572


आइकॉन हीरो राजन कुमार बन गए सिंगर, रैप गीत किया रिकॉर्ड

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में अपना नाम दर्ज कराने वाले हीरो राजन कुमार को जबसे इलेक्शन कमिशन ऑफ इंडिया 2019 के आइकॉन के रूप में चुना गया है वह अपनी इस ज़िम्मेदारी को बखूबी निभाने में लगे हैं। लगातार मतदाताओं को जागरूक करने के लिए हीरो राजन कुमार कटिबद्ध हैं. मुंगेर के अलावा पूरे बिहार और देश भर में महसूस किया जा रहा है कि राजन कुमार अपनी मेहनत जारी रखे हुए हैं. निर्वाचन आयोग के द्वारा हीरो राजन कुमार को आइकॉन घोषित करते ही देश भर में इस निर्णय का स्वागत हुआ, क्योंकि राजन कुमार आम लोगों के नायक रहे हैं. वह अपनी रियल लाइफ में भी लोगों के दिलों के बेहद करीब रहते हैं. मतदाताओं को बार बार जगाने की जरुरत को वह समझते हैं. आइकॉन राजन कुमार वोटिंग के ऊपर बने गानों से भी लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित कर रहे हैं. चार्ली चैपलिन 2 के लाइव शोज़ के द्वारा लोगों में जागरूकता पैदा की जा रही है.

और अब राजन रैप भी जल्द आने वाला है. जिसको लेकर अभी से लोगों में एक्साईटमेंट है. यह एक ऐसा रैप है जिसमे वोटिंग को लेकर राजन कुमार ने ज़िक्र किया है. मुंबई के ए क्राफ्ट स्टूडियो में राजन कुमार की आवाज़ में इस रैप "चल वोट कर" की रिकॉर्डिंग हुई। इस गीत के गीतकार राजन कुमार, संगीतकार निर्भय शर्मा और गायक राजन कुमार और निर्भय शर्मा है। हीरो राजन कुमार ने यहां मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस गीत में लाईव म्यूज़िक का इस्तेमाल भी किया गया है।उन्होंने आगे कहा कि जब वह पटना से मुंबई फ्लाईट से आ रहे थे तभी उन्होंने इस गाने के लिरिक्स लिखे थे। पहले इसका ऑडियो श्यामला म्यूज़िक के तहत रिलीज़ किया जाएगा फिर जल्द ही इस विशेष गीत का वीडियो भी रिलीज़ होगा। इसके वीडियो डायरेक्टर संदीप मिश्रा हैं।

राजन कुमार वोटिंग को देश भक्ति से जोड़कर देखते हैं. हीरो राजन कुमार मतदाताओं को लगातार इंस्पायर कर रहे हैं. राजन कुमार का नजरिया भी औरों से भिन्न है. बिहार के रूरल एरिया में डायरेक्ट पब्लिक के बीच पहुँच कर राजन कुमार ने अपनी जिम्मेदारियों को निभाया है. उन्होंने आइकॉन के रूप में जागरूकता अभियान के तहत 101 पंचायतों में जाकर लोगों को वोट डालने के लिए जागरूक किया है. इस काम में जिला निर्वाचन पदाधिकारी राजेश मीना जी ने काफी सहयोग दिया है. दिल्ली में चार्ली का लाईव शो करने के बाद एक बार फिर वह बिहार में आइकॉन के रूप में अपना फ़र्ज़ निभाएंगे।

हीरो राजन कुमार मतदाता जागरूकता अभियान के तहत सभी कार्यक्रमो में हिस्सा ले रहे हैं और मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इलेक्शन कमिशन द्वारा आइकॉन के तौर पर उनके चयन के बाद से उनके फैन्स में ख़ुशी की लहर छाई हुई है। बकौल राजन कुमार " मैं पब्लिक के बीच जा रहा हूँ और लोगों को वोट की अहमियत का एहसास करवा रहा हूँ और उन्हें अपने अधिकार का इस्तेमाल करने के लिए भी लगातार प्रेरित कर रहा हूँ। इस नए गीत के माध्यम से भी मै मतदाताओं को जागरूक करने का काम कर रहा हूं. मुझे लगता है कि इस रैप गीत चल वोट कर का बहुत प्रभाव पड़ेगा और लोग वोट डालने के लिए जरूर घर से निकलेंगे।