Posted on 07 Feb, 2020 07:50 pm

Likes - 1 190


डीजे परोमा का म्यूज़िक वीडियो

सिंगल्स के इस दौर में अब एक और म्यूज़िक विडिओ "यू आर नॉट वर्थ ए सॉरी" रिलीज़ हुआ है। डीजे परोमा का यह गाना पिछले दिनों मुंबई में भव्य ढंग से लॉच किया गया। यह उनका पहला हिंदी वीडियो एल्बम है। इस म्यूजिक वीडियो की लांचिग पार्टी के मौके पर वीडियो डायरेक्टर सर्वेश शर्मा, म्यूजिक कंपोजर कोहिनूर मुखर्जी, प्रोग्रामर अमर गुप्ता और विख्यात गायक नीरज श्रीधर के साथ इस एल्बम से जुड़ी पूरी टीम और इससे जुड़े सभी सहयोगी मौजूद थे। इस म्यूजिक वीडियो को हंगामा म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया है।

एअर होस्टेस से डीजे तक का सफर तय करके और अब सिंगर और म्युजिक प्रोड्यूसर बनकर डीजे परोमा बहुत उत्साहित है। उनके इस गाने का संगीत न सिर्फ इमोशनल है, बल्कि दिल को टच कर देने वाला एहसास भी रखता है। डीजे परोमा का यह गीत इस वैलेन्टाइन डे के अवसर पर बेहतरीन तोहफा है।अपने इस अनोखे गीत के बारे में डीजे परोमा कहती हैं, “हंगामा आर्टिस्ट अलाउड के साथ मिलकर इस गीत को रिलीज करना मेरे लिए प्राउड फील होना है। इसका ट्रैक बेहद मेलोडियस है, और युथ इससे कनेक्ट कर पा रहे हैं इसीलिए इसका रेस्पॉन्स कमाल का है। इसकी बीट्स दिल को छू लेती हैं। नीरज श्रीधर और कोहिनूर मुखर्जी का योगदान इस ट्रैक की ताजगी को और बढ़ा देता है। गीत हर उस व्यक्ति के लिए बनाया गया है, जिसने अपनी ज़िन्दगी में इमोशनल उथल-पुथल का अनुभव किया है।" 

आपको बता दें कि डीजे परोमा का शुमार देश की टॉप टेन वूमेन डीजे में से एक के रूप में होता है। ज़ी के रियलिटी शो सा रे गा मा पा और लिटिल चैंप्स जैसे लोकप्रिय संगीत शो में वह एक ज्यूरी मेंबर के रूप में भी हिस्सा ले चुकी हैं। डीजे परोमा का यह सॉन्ग हंगामा आर्टिस्ट अलाउड, हंगामा म्यूजिक, विन्क सहित सभी प्रमुख म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पे उपलब्ध है।