Posted on 16 Nov, 2017 07:50 pm

Likes - 0 608


हुमा कुरैशी दक्षिण एशियाई फिल्म समारोह में क्रॉस कल्चरल सिनेमा का प्रतिनिधित्व करेंगी !

हुमा कुरैशी को वैंकूवर इंटरनेशनल साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल द्वारा क्रॉस कल्चरल सिनेमा के ​लिए राजदूत के रूप में चुना गया है​ . ​उनकी शानदार फिल्मोग्राफी के कारण, ​टैलेंटेड ​अभिनेत्री को फिल्म महोत्सव के लिए अतिथि सम्मान के रूप में आमंत्रित किया गया है, ​वहाँ कनाडा के ​१५०  वें जन्मदिन​ ​को प्रतिष्ठित महिला संगठन ऑल​ लेडीज़ लीग की महिला आर्थिक मंच के साथ ​मनाया जायेगा ।

बहुमुखी अभिनेत्री की प्रतिभा विश्व ​ने वाइसराय हाउस ​ से ​उल्लेखनीय अंतरराष्ट्रीय शुरुआत के साथ ​देखी है। यह कोई आश्चर्य नहीं है कि प्रतिष्ठित आयोजकों ने उन्हें क्रॉस कल्चरल सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प माना। सूत्र बताते है कि हुमा पैनल चर्चा का हिस्सा होंगी, वाइसराय हाउस की स्क्रीनिंग के बाद और साइमन फ्रेजर यूनिवर्सिटी में एक सेमिनार के दौरान स्थानीय छात्रों के साथ बातचीत करेंगी ।

हुमा ​कहती​ हैं, "मैं निमंत्रण से बहुत सम्मानित हूं। विश्व स्तर पर और भारत में, महिला सशक्तीकरण और महिला के प्रति बदलते नजरिए के बारे में बहुत​ चर्चाएं हो रही हैं।​ ऑल लेडीज लीग के आर्थिक मंच के सभी अचीवर्स के साथ बातचीत​ करने के लिए मैं उत्सुक हु।