Posted on 06 Aug, 2019 06:40 pm

Likes - 0 22


गौहर खान, राहुल रॉय, जसलीन मथारू रापची ओटीटी ऐप के लोगो लॉन्च में हुए शामिल

अब टेलीविजन ही मनोरंजन के लिए प्लेटफॉर्म नहीं रहा है बल्कि अब ओटीटी प्लेटफॉर्म वेब दुनिया में गति पकड़ रहे हैं। कई ओटीटी एप्स सस्ती मासिक सदस्यता योजनाओं के साथ अपना ध्यान आकर्षित कर रहे हैं, जल्द ही बाजार में एक नए खिलाड़ी का उदय होने जा रहा है। रापची ऐप के नाम से आने वाला यह नया ओटीटी प्लेटफॉर्म जल्द ही कंटेंट स्पेस पर कब्जा करने जा रहा है। अपने इस OTT APP के लोगो का अनावरण धरम गुप्ता ने मुंबई में जुहू के रमादा पाम ग्रोव होटल में किया। गौहर खान, राहुल रॉय, जसलीन मथारू, कंगना शर्मा, गहना वशिष्ठ, ज्योत्सना चंदोला, टीना घई, साजन अग्रवाल, ब्राइट आउटडोर के डॉ योगेश लखानी, हेमंत बिरजे, निगार खान और अन्य लोग विशेष रूप से अनावरण में शामिल होने के लिए आए। इस मौके पर कंगना शर्मा ने लाइव प्रस्तुति दी।

बेहतरीन व्यापार कौशल रखने वाले और प्रोडकशन में एक दशक से अधिक का अनुभव रखने वाले श्री धरम गुप्ता, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के निर्माण के पीछे मेन आदमी हैं वह अपना महान दृष्टिकोण साझा करते हुए कहते हैं। "मेरा ऐप बहुत बड़े नामों के सभी तामझाम के साथ कमज़ोर या सतही नहीं है, यहाँ कंटेंट किंग है ऐसा नहीं कि केवल नामी चेहरे हैं। मैंने इस लाइन में सबसे लंबे समय तक काम किया है, और मैं टेलीविज़न से ओटीटी एप में बदलाव देख रहा हूं। यही प्लेटफ़ॉर्म मनोरंजन का भविष्य है। यह ऐप उन प्रोडक्शन हाउस और लोगों के लिए भी बनाया गया है जिनके पास शानदार स्क्रिप्ट और शो हैं, लेकिन वे बड़े एप्स को बेचने में सक्षम नहीं हैं। । मैंने यह खुद देखा है, जहां सभी बड़े ऐप केवल बड़े नामों और चेहरों में रुचि रखते हैं, ऐसे में अच्छे कंटेंट को नुकसान पहुँचाया जा सकता है, यहाँ ऐसा नही है। मैं इस प्लेटफ़ॉर्म को लॉन्च कर रहा हूं, ताकि कई निर्माता अपना काम दिखाने के लिए अपना रास्ता खोज सकें। "

कई बड़े वादे और अद्भुत क्षमता के साथ, रापचे ऐप 15 शोज़ के साथ लाइव होने के लिए तैयार है। "इसकी सदस्यता एक वर्ष के लिए मुफ्त है और ग्राहकों को महान भारतीय कंटेंट का स्वाद मिलेगा, वहीं इस ऐप पर बहुत सारी अंतर्राष्ट्रीय सामग्री भी होगी। मैं वर्तमान में अलग-अलग देशों के 6 कंटेंट क्रिएटर्स के साथ संबंध बनाने की प्रक्रिया में हूं। जबकि मुझे पहले से ही 3 देश का साथ मिल चुका है, 3 और देश के साथ बातचीत जारी है। यह कंटेंट हमारी स्थानीय भाषा में भी देखने को मिलेगा, हमारे शो 10 क्षेत्रीय भाषाओं में भी उपलब्ध होंगे, इसलिए दुनिया के हर कोने से लोग इस कंटेंट का आनंद ले सकते हैं! " धरम गुप्ता यह बात कहते हैं।