Posted on 25 Jan, 2019 06:50 pm

Likes - 0 566


गणेश आचार्य डांस अकादमी का उद्घाटन किया टाइगर श्रॉफ ने !

बॉलीवुड के चर्चित कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने हाल ही में अपनी डांस अकादमी खोल ली है, जिसका नाम है गणेश आचार्य डांस अकादमी। मुंबई में इसकी ओपनिंग के मौके पर मशहूर एक्टर और डांसर टाइगर श्रॉफ भी पहुंचे और उन्होंने बच्चों के साथ जमकर डांस भी किया। आपको बता दें कि बॉडीगार्ड, सिंघम, पद्मावत, ज़ीरो, बाग़ी 2 जैसी अनगिनत सुपरहिट फ़िल्मों के लिए कोरियोग्राफी कर चुके गणेश आचार्य को फरहान अख्तर की फिल्म भाग मिल्खा भाग के 'हवन करेंगे' गाने के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चूका है। बहरहाल, अब अपनी डांस अकादमी में गणेश आचार्या नयी प्रतिभा को ट्रेनिंग देंगे. इसके उद्घाटन के मौके पर गणेश बेहद उत्साहित नज़र आये।

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे अच्छे डांसर्स में से एक माने जाते हैं और ऋतिक रौशन की तरह उनके डांस काफी अलग होते हैं, जिन्हें बच्चे भी बेहद पसंद करते हैं। आपको बता दें कि टाइगर स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में दिखाई देने वाले हैं।

आपको बता दें कि कई डांस डायरेक्टर्स ने अपनी अपनी डांस अकादमी या डांस स्कुल खोल रखे हैं और अब गणेश आचार्य भी उसी फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं. अपनी एक डांस अकादमी खोलना गणेश आचार्य के लिए एक सपना सच होने जैसा है।