Posted on 23 Aug, 2020 07:00 pm

Likes - 1 71


ओटीटी प्लेटफॉर्म

आज कोरोना काल में, ओटीटी प्लेटफॉर्म की जैसे बाढ़ आई हुई है। लेकिन फिल्मी स्टेशंस FILMYSTATIONS ने काफी शोध और गहराई से विश्लेषण करके एक अलग ही रास्ता निकाला है। इस ओटीटी प्लेटफॉर्म की टीम ने इंसान के माइंड को गहराई से समझने की कोशिश की और आशा की एक नई किरण की खोज की है। और यह परिणाम देश के 16 क्षेत्रों में दर्शकों से कई वार्ता, सर्वेक्षण और विश्लेषण से प्राप्त हुए हैं।

5 राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सहित दर्जन भर से अधिक कहानीकार भारतीय मिट्टी से अभी तक की अछूती कहानियों को बताने के लिए एक साथ आए हैं, और आखिरकार फिल्मी स्टेशंस की ओरिजनल कहानियां दुनिया भर के लिए तैयार हैं! इमोशंस और पॉज़िटिव वाइब्स का एक बेहतरीन मिश्रण! यह कहना है इस प्लेटफॉर्म के सीएमडी श्री सार्थक का। आकर्षक और बहुमूल्य कंटेंट के लिए FILMYSTATIONS कैसे आशा की एक किरण हो सकता है, इसके बारे में बात करते हुए अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक श्री हेमंत निलीम कहते हैं "मैं एक दर्शक और एक कहानीकार के रूप में बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि फिल्मी स्टेशंस पर कई जौनर का मेल मिलता है। यह कश्मीर से कन्याकुमारी तक की कहानियों को बताता है और आपकी सांस थम जाएगी आश्चर्य के साथ! क्योंकि यहां का कंटेंट बेहद कनेक्ट करने वाला, भावनात्मक, मजाकिया और चौंकाने वाला है। यह वास्तव में मनोरंजन से अधिक है।" निर्देशक हेमंत निलीम ने एक टेक के साथ हिंदी फीचर फिल्म पॉकेट गैंगस्टर्स से शुरुआत की, जिसमें ऑस्कर विजेता स्लमडॉग मिलिनेयर फेम अभिनेता मधुर मित्तल अदाकार हैं।

फिल्मी स्टेशंस में वेब-स्टेशन (वेब-सीरीज), फिल्म-स्टेशन और म्यूजिक-स्टेशन हैं जो समान रूप से ड्राइंग रूम में युवाओं और परिवार के बाकी सदस्यों द्वारा देखा जा सकता है! “यह एक पारिवारिक मनोरंजन प्लेटफॉर्म है जो आपको एक उमंग भरा जीवन जीने के लिए प्रेरित करेगा! ” फिल्मी स्टेशंस के डेवलपर आशीष वालिंजकर यह बात कहते हैं। आशीष इसके मुंबई कार्यालय में मराठी कंटेंट डिवीजन को देखते हैं। मराठी से परे तेलुगु, पंजाबी, बंगाली, असमी और गुजराती भाषाओं के कंटेंट पर भी ध्यान केंद्रित करते हुए यह मंच अपनी क्षमताओं को लगातार मजबूत कर रहा है।

Filmystations का लक्ष्य दुनिया भर में भारतीय दर्शकों के लिए एक प्रमुख OTT प्लेटफॉर्म बनना है और इसका मिशन दर्शकों की पसंद की कहानी कहना है। इस ऐप को Google play store और IOS स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है; और दर्शक वेबसाइट पर जा सकते हैं। इसकी वेब सिरीज़ के पहले एपिसोड को मुफ्त में देखा जा सकता है, इससे बाद इसका सब्सक्राइबर बनना पड़ेगा।

By Gaazi Moin