Posted on 30 Jul, 2019 04:20 pm

Likes - 0 115


पिता- पुत्री की जोड़ी ने किया

"संगीत शांति और सकारात्मकता प्राप्त करने के लिए एक थेरेपी है। अपेक्षा म्यूज़िक आपको उस तरह का संगीत देने का वादा करता है जो आपकी आत्मा को छू जाएगा" अजय जायसवाल और अपेक्षा जायसवाल का यह कहना है। अपेक्षा फिल्म्स और अपेक्षा न्यूज नेटवर्क की सफलता के बाद अपेक्षा म्यूज़िक Apeksha Music के लॉन्च के साथ अजय जयसवाल ने अब एक और क्रांतिकारी कदम उठाया है "संगीत रचनात्मकता के लिए महत्वपूर्ण है। संगीत मन को ईंधन देता है और इस तरह यह हमारी रचनात्मकता को बढ़ावा देता है। एक रचनात्मक दिमाग ही महान खोज और नया आईडिया क्रिएट करता है। "

उल्लेखनीय है कि अपेक्षा म्यूज़िक के प्रतिष्ठित बैनर के तहत, अजय और अपेक्षा जायसवाल प्रसिद्ध गायकों- कुणाल गांजावाला, नक्काश अज़ीज़, शान, शाहिद माल्या के साथ 4 गीतों का ऑडियो भी लॉन्च करेंगे। इन 4 गीतों के लॉन्च के अलावा, अपेक्षा म्यूजिक 4 महीने के अंतराल में 14 और गाने भी लॉन्च करेगा।

"अपेक्षा म्यूजिक" का फोकस कई नई प्रतिभाओं को अवसर देने पर भी है। अपेक्षा जयसवाल कहती हैं- "हाँ, अपेक्षा म्यूज़िक सबसे पसंदीदा और व्यावसायिक रूप से सफल गायकों के गीत तो पेश करेगा ही, लेकिन हम नई प्रतिभाओं को भी प्रोत्साहित करना चाहते हैं। बहुत से नए लोग बेहद प्रतिभाशाली हैं। मुंबई में आने वाले कलाकार अपने सपने को साकार करने के लिए आते हैं, लेकिन वे बड़े शहर में सही मार्गदर्शन ना मिलने से भटक जाते हैं, हमारी कोशिश होगी कि हम उन्हें दर्शकों से जोड़ें। "

अपेक्षा म्यूज़िक को अजय और अपेक्षा जयसवाल अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। उनका उद्देश्य अपेक्षा म्यूजिक को बहु-उत्पाद, मल्टी फंक्शनल कंपनी और विश्व संगीत इंडस्ट्री के साथ सामंजस्य स्थापित करने के लिए प्रेरित करना है। वर्तमान परिदृश्य में, अजय जयसवाल और अपेक्षा जयसवाल निश्चित रूप से इस व्यवसाय में प्रतिष्ठित नामों में से एक हैं। दोनो बाप- बेटी की जोड़ी में निस्संदेह एक प्रतिष्ठित गेम चेंजर होने के दोहरे गुण हैं।