Posted on 11 Feb, 2019 05:00 pm

Likes - 0 43


निर्माता रोहित शेट्टी की एक्शन कॉमेडी फिल्म का निर्देशन करेंगी फरह खान

रोहित शेट्टी ने अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए सबसे बड़ी एक्शन कॉमेडी फिल्म का निर्देशन करने के लिए फराह खान को साइन किया है. गोलमाल अगेन और सिम्बा की भारी सफलता के बाद, रोहित शेट्टी दर्शकों को एक नया सरप्राइज देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

रोहित शेट्टी ने अपने प्रोडक्शन हाउस रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़ के तहत एक फिल्म का निर्देशन करने के लिए फरह खान को साइन किया है। फराह कहती हैं "कभी-कभी यूनिवर्स आपको वह देने की साजिश करता है, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की थी ... रोहित के साथ मिलकर, जिसे मैं एक भाई के रूप में प्यार करती हूं और जिसके काम की मैं सम्मान करती हूं, मैं केवल 'सभी एंटरटेनर्स की मां' का वादा कर सकती हूं!" इस के लिए "रोल कैमरा" कहने की प्रतीक्षा नहीं कर सकती !! "

उधर बेहद उत्साहित रोहित शेट्टी कहते हैं ''मेरी प्रोडक्शन कंपनी के लिए यह सौभाग्य की बात है कि फराह हमारे लिए एक फिल्म निर्देशित करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह बेहद प्रतिभाशाली और मेहनती है। यह निश्चित रूप से एक अद्भुत एसोसिएशन होगा। मैं इस अत्यंत प्रतिभाशाली पॉवर हाउस के साथ काम शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।''

आपको बता दें कि यह देखना रोमांचक होगा कि यह दो रचनात्मक दिमाग कैसे एक लार्जर देन लाइफ सिनेमा को पेश करते हैं. निर्देशक के रूप में एक दशक तक हिट फिल्मे देने के बाद, रोहित ने अपने प्रोडक्शन हाउस, रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़ के तहत गोलमाल अगेन और सिम्बा जैसी फिल्में करने के बाद खुद को एक सफल निर्माता साबित किया है। हिंदी फिल्मों के अलावा, रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़ मूल वेब श्रृंखला के साथ डिजिटल प्लेटफोर्म पर भी दर्शकों को संबोधित करने का प्लान रखती है. रोहित निश्चित रूप से जानते है कि लोगों का दिल कैसे जीता जाए!

फराह खान के निर्देशन वाली फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा जिसका नाम अब तक तय नहीं हुआ है। इस एक्शन कॉमेडी फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में अब तक कोई औफिश्यल जानकारी सामने नहीं आई है, हालाँकि ऐसी खबर सुनने में आई है कि फराह खान दीपिका और शाहरुख़ को भी इस फिल्म में ले सकती हैं.

मैं हूं ना, ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्में की डायरेक्टर फराह खान ने काफी वक्त से डायरेक्शन से ब्रेक लिया हुआ था, मगर अब वह ज़ोरदार कमबैक करने को तैयार हैं.