Posted on 03 May, 2019 10:00 am

Likes - 0 573


ईशा गुप्ता-अनुपम खेर की फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' 14 जून को रिलीज़ होगी

ईशा गुप्ता और अनुपम खेर के अभिनय से सजी डी नीव फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, सिनेमा फ्राइडे इंटरनेशनल की फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' 14 जून 2019 को रिलीज होने वाली है। 

केतन पटेल और स्वाति सिंह द्वारा निर्मित और अशोक नंदा द्वारा निर्देशित, 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' में जरीना वहाब, कुमुद मिश्रा, जाकिर हुसैन, राजेश शर्मा, दीपशिखा और मुरली शर्मा जैसी धमाकेदार कास्टिंग भी है. यह क्राइम ब्रांच के एक स्पेशल ऑफिसर के चारों ओर घूमती है, जो एक राज्य की राजधानी में हाई प्रोफाइल व्यक्तियों के गायब होने की जांच करते हैं.

फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर ने दर्शकों के बीच एक उत्सुकता पैदा कर दी है और विशेष रूप से ईशा गुप्ता और अनुपम खेर के किरदारों को लेकर सबके मन में एक जिज्ञासा है. आपको बता दें कि ईशा एक पुलिसवाली का किरदार और अनुपम खेर एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म की सह-निर्मात्री स्वाति सिंह कहती हैं,  'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' एक क्राइम सस्पेंस ड्रामा है जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और मोड़ आते हैं। सभी अभिनेताओं ने अपने पात्रों को बहुत अच्छे से चित्रित किया है। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 14 जून 2019 को फिल्म रिलीज़ हो रही है. हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।' अनुपम खेर नई फिल्म वन डे- जस्टिस डिलीवर के पोस्टर में वकील की पोशाक पहने नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के पहले पोस्टर पर टैग लाइन लिखी हुई थी 'नौकरी से रिटायर हुआ हूँ, ज़िंदगी से नहीं.' फिल्म में काफी थ्रिलर कहानी देखने को मिल सकती है.