Posted on 18 Mar, 2019 06:20 pm

Likes - 0 572


डॉ. सोमा घोष ने रिलीज किया ललित पराशर का अलबम 'रोमांस चुपके चुपके '

एशियन पेंट एड के सुनील बाबू के रूप में अपनी पहचान रखने वाले एक्टर ललित पराशर अब अभिनय के साथ साथ गायिकी में भी अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। मुंबई के द व्यू में हुए एक शानदार इवेंट में उनके अभिनय और गायन से सजे अलबम ' रोमांस चुपके चुपके ' का संगीत शास्त्रीय संगीत जगत की मशहूर हस्ती डॉ सोमा घोष की उपस्थिति में जारी हुआ।

 इस एलबम में कुल 8 गाने हैं एवं इन सभी गानों के वीडियो बनाये गए हैं जिसका निर्देशन मंजुल कपूर ने किया है ।  इस एल्बम का निर्माण निर्झर स्वप्ना और डिजिटल पार्टनर आर डी सी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है जिसके संगीतकार दीपांकर दास , गीतकार मोहन शर्मा, रिदम बासुदेव साहा , डीओपी जे. एस. मंगल और एडिटर शंकर हैं । इस अलबम के वीडियो में ललित गायिकी के साथ साथ मॉडल प्रतीक्षा , अवंतिका और अंजली के संग अभिनय भी करते दिखाई दे रहे हैं।

एपिक थियेटर वर्कशॉप कोलकाता से एक वर्ष का डिप्लोमा कोर्स करने वाले ललित पराशर ने मशहूर प्रशिक्षक सिसली बैरी से वौइस् मोअड़ूलेशन की ट्रेनिंग भी ली है. ललित मुम्बई के प्रख्यात रंगकर्मी दिनेश ठाकुर के थियेटर ग्रुप अंक से जुड़कर नाटकों में अभिनय करते रहे हैं। उन्होंने कई विज्ञापन फिल्म , टीवी सीरियल और फिल्मों में भी अभिनय किया। ललित ने अमिताभ , शाहरुख , अनिल कपूर, मिथुन चक्रवर्ती , ऐश्वर्या रॉय , श्रीदेवी , अजय , अक्षय , रणबीर कपूर के साथ अभिनय किया है और  राजकुमार संतोषी की फ़िल्म अजब प्रेम की गजब कहानी , मधुर भंडारकर की ट्रैफिक सिग्नल , मेघना गुलज़ार की जस्ट मैरिड , इम्तियाज़ अली की जब वी मेट सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है।

ललित ने एशियन पेंट्स के विज्ञापन में सुनील बाबू का किरदार अदा करके शोहरत हासिल की है। अभिनय के बाद ललित ने कई गुरुओं से शास्त्रीय गायन की भी विधिवत तालीम हासिल की है जिनमें पंडित जसराज के बड़े भाई और जतिन ललित के पिता स्वर्गीय पंडित प्रताप नारायण का नाम प्रमुख है। मशहूर सिंगर सुरेश वाडकर , जावेद अली , पीनाज मसानी , श्वेता पंडित , संजीवनी भिलंडे और पश्चिम बंगाल की प्रसिद्ध गायिका लोपामुद्रा मित्रा के साथ देश विदेश में स्टेज शोज़ पे परफॉर्म करते हुए भी ललित पराशर ने गायिकी में प्रसिद्धि प्राप्त की है और अब अपने पहले अलबम के रिलीज़ होने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।