Posted on 15 Dec, 2020 09:30 pm

Likes - 2 458


धर्मा प्रोडक्शंस ने कॉर्नरस्टोन के साथ साझेदारी में अपने नए वेंचर

४० वर्षों से अधिक समय से भारतीय सिनेमा में अपने अपार योगदान के साथ, धर्मा प्रोडक्शंस ने अब कॉर्नरस्टोन के साथ साझेदारी में अपने नए वेंचर की घोषणा की है।  अब धर्मा प्रोडक्शंस एक्टर्स और संगीत जगत से जुड़े कलाकारों और प्रतिभा की हर श्रेणी के कलाकारों के लिए, उनके सहज अवसरों को जानने और उन्हें उनकी संबंधित इंडस्ट्री में करियर बनाने में मदद करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कॉर्नरस्टोन के साथ इस साझेदारी के दायरे को  बढ़ाते हुए, इस नई प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी को ’धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (DCA)" के नाम से जाना जायेगा।

पिछले वर्षों में, धर्मा प्रोडक्शंस ने अलग-अलग कलाकारों के रूप में इस इंडस्ट्री को महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इस प्रोडकशन कम्पनी ने जुनून, प्रतिभा और कड़ी मेहनत करने वाले कई व्यक्तियों के लिए ऊंचाइयों का मार्ग प्रशस्त किया है। बंटी सजदेह द्वारा बनाई गई कम्पनी कॉर्नरस्टोन ने एक दशक से भी अधिक समय से टैलेंट मैनजमेंट में अपनी विशेषज्ञता साबित की है। पारंपरिक और डिजिटल दोनों तरह की सेल्स और मार्केटिंग से लेकर लाइसेंसिंग, एनीमेशन और गेमिंग, पीआर और इमेज प्रबंधन तक के अपने ब्रांड निर्माण कौशल के साथ, कॉर्नरस्टोन ने कई प्रमुख स्पोर्ट्स और मनोरंजन जगत से जुड़ी प्रतिभाओं को समान रूप से सफलतापूर्वक प्रस्तुत किया है।

धर्मा प्रोडक्शंस और कॉर्नरस्टोन की इसी विरासत को आगे बढ़ाते हुए, धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (DCA) का उद्देश्य प्रतिभा को एक अदम्य पावरहाउस बनाना है जो प्रतिभाशाली लोगों को आगे बढ़ाएगा और देश में कलाकार प्रबंधन और इसके प्रतिनिधित्व के लिए मानदंड बनेगा। धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी एक ऐसा सुरक्षित घर बनाने का लक्ष्य रखेगी जहां अनुभवी व्यावसायिक , रोमांचक और समकालीन प्रतिभा पॉपुलर कल्चर के इस युग में प्रीमियम कंटेंट प्रोडक्शन और एक्सेसिबिलिटी को  सुदृढ़ करने के लिए फिल्मों, विज्ञापन, ओटीटी कंटेंट , इवेंट्स के माध्यम से मिल जाएगी। यह कम्पनी अपनी प्रतिभा के डिजिटल / सोशल मीडिया में उपस्थिति होने और व्यक्तिगत पीआर के माध्यम से अपने ब्रांड का निर्माण करने के लिए भी काम करेगी। एजेंसी का लक्ष्य प्रत्येक प्रतिभाशाली कलाकार के करियर को आकार देने, चमकाने और परिपक़्व करने के लिए उन्हें एकजुट करना है।

By Gaazi Moin