Posted on 06 Mar, 2019 02:20 pm

Likes - 0 519


अक्षय कुमार की 'केसरी' देखने के लिए उत्साहित हैं नए एक्टर अभिमन्यु दसानी

नवोदित अभिनेता अभिमन्यु दसानी फ़िल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है। अभिमन्यु अपनी पहली ही फ़िल्म के साथ अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित "केसरी" के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ते हुए नज़र आएंगे। अभिमन्यु दसानी की फ़िल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' और अक्षय कुमार की 'केसरी' 21 मार्च को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। दोनों फिल्मों की शैली पूरी तरह से अलग है, ऐसे में दोनों फिल्मों की ऑडिएंस भी अलग होगी।

बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मो की भिड़त देखना मज़ेदार होगा जहाँ एक तरफ़ नवोदित अभिनेता अभिमन्यु दासानी अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार है तो वही अक्षय के प्रशंसक "केसरी" पर अपनी नज़रे टिकाये हुए है। अभिमन्यु हाल ही में अक्षय कुमार की "केसरी" के ट्रेलर की सराहना करते हुए नज़र आये थे जो न केवल सुपरस्टार अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत है, बल्कि पावरहाउस धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूसड है, इसीलिये अभिमन्यु दसानी केसरी देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

वही, युवा अभिनेता अपनी फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' के बारे में बहुत आश्वस्त है जो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। मामी फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन के साथ सरहा गया था और इसी के साथ फ़िल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है। एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित एक लड़के की असामान्य कहानी को दर्शाते हुए, फ़िल्म "मर्द को दर्द नहीं होता" टीआईएफएफ में मिडनाइट मैडनेस अवार्ड जीत चुकी है।

अभिमन्यु दसानी और राधिका मदान फिल्म के मनोरंजक एक्शन दृश्यों में मार्शल आर्ट के साथ एक्शन का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे। आरएसवीपी के बैनर तले बनी यह फ़िल्म रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है, और वासन बाला द्वारा लिखित और निर्देशित है। अभिमन्यु दासानी, राधिका मदान, गुलशन देवैया, महेश मांजरेकर और जिमित त्रिवेदी फ़िल्म में अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे। यह फिल्म 21 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।