Posted on 05 Apr, 2019 08:00 pm

Likes - 0 601


नवोदित एक्टर करण कपाड़िया की फिल्म 'ब्लैंक' का ट्रेलर लॉन्च

आने वाली फिल्म 'ब्लैंक' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। नवोदित अभिनेता करण कपाड़िया की बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर ब्लैंक के ट्रेलर को पूरे कलाकारों और टीम की उपस्थिति में लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च में नवोदित करण कपाड़िया, सनी देओल, इशिता दत्ता, करणवीर शर्मा, निर्देशक बेहज़ाद खम्बाटा , निर्माता निशांत पित्ती, विशाल राणा, सौरभ प्रभाकर और लेखक प्रणव आदर्श की उपस्थिति थी। ट्रेलर को काफी पसंद किया गया। डेब्यू करने वाले करण ने काफी आत्मविश्वास और उत्साह दिखाया और अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिखे।

कार्निवल मोशन पिक्चर्स और ईज़ी माइट्रिप.कॉम, एक इकेलोन प्रोडक्शन, डॉ श्रीकांत भासी, श्री निशांत पित्ती, श्री टोनी डीसूज़ा, श्री विशाल राणा और एंड पिक्चर्स द्वारा निर्मित "ब्लैंक" में करण कपाड़िया और सनी देओल मुख्य भूमिकाओं में हैं जबकि बेहजाद खंबाटा द्वारा निर्देशित फिल्म 3 मई, 2019 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म को पैनोरमा स्टूडियो डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी द्वारा देश भर में रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी बड़ी रोचक है जिसमें एक ऐसे आतंकवादी को दिखाया गया है जो चलता-फिरता बम है लेकिन एक ऐक्सिडेंट में वह सब भूल चुका है। समस्या यह है कि अगर इस आदमी को मारा जाता है तो भी और अगर बम को उसके शरीर से अलग किया जाता है तब भी, दोनों ही हालत में वह बम ब्लास्ट हो जाएगा क्योंकि वह उसकी दिल की धड़कनों से जुड़ा हुआ है।

इस फिल्म का ट्रेलर सनी देओल के एक दमदार संवाद से शुरू होता है। सनी देओल इस फिल्म में एक बार फिर पुलिसवले की जानदार भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस फिल्म से डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म में सूइसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में सनी देओल और करण कपाड़िया के अलावा इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी महत्वपूर्ण रोल में होंगे।