Posted on 13 Feb, 2018 01:20 pm

Likes - 0 585


बागी 2 का गाना 'एक दो तीन' मेरी तरफ से माधुरी दीक्षित को एक ट्रिब्यूट है: जैकलिन फर्नांडीस

बागी 2 के लिए 'एक दो तीन' को फिर से दोहराने के लिए तैयार अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस 80 के दशक के इस सुपरहिट गाने का हिस्सा बन कर काफी खुश है।

साजिद नाडियादवाला की बागी 2 के लिए जैकलीन, 80 के दशक के प्रतिष्ठित गीत 'एक दो तीन' को रिक्रिएट करने के लिए तैयार है, जिसे गणेश आचार्य, अहमद खान और सरोज खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

मूल गीत को अनुभवी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित पर फ़िल्माया गया था। बागी 2 के साथ, जैकलीन इस यादगार गाने को एक बार फिर से दर्शकों के सामने पेश करते हुए नज़र आएगी।

सिज़्लिंग डांस नंबर के लिए प्रसिद्ध जैकलीन ने कहा, "एक दो तीन को शूट करने से पहले मेरा पहला तनाव यह था कि क्या हम ऐसे प्रतिष्ठित गाने को दोबारा शूट सकते हैं? क्या यह संभव है?"

जैकी ने आगे कहा,"मेरे लिए यह तब आसान हो गया जब मुझे पता लगा कि हम माधुरी दीक्षित और सरोज खान के साथ मैच करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। हम ईमानदारी से यहाँ उनके बहुत बड़े प्रशंसकों के रूप में है। और यह ईमानदारी से कुछ भी नहीं है, लेकिन अद्भुत प्रतिष्ठित डांस नंबर के प्रति हमारा सम्मान है। एक अभिनेत्री के रूप में मेरे लिए यह आदर की बात है। किसी भी लड़की के लिए इस गाने पर डांस करना सपनों की तरह होगा। इस गाने पर परफॉर्म कर, मैं सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूँ। मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से मेल नहीं कर पाऊंगी। आप माधुरी दीक्षित की प्रतिलिपि नहीं कर सकते। उनके प्रति यह सिर्फ मेरा सम्मान है।"

जैकलिन को बड़े पर्दे पर 80 के दशक के पसंदीदा गीत को रिक्रिएट करते देखना, किसी सुनहेरे लम्हे से कम नही होगा।

'बागी 2' 2016 में आई सुपरहिट फिल्म बागी की अगली कड़ी है। हीरोपंती और बागी की सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियादवाला अपने तीसरे सहयोग को चिह्नित करने के लिए तैयार हैं।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी द्वारा अभिनीत "बागी 2" साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित "बागी 2" को फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।