Posted on 23 Aug, 2020 07:30 pm

Likes - 1 95


अर्जुन कपूर और रकुल मुंबई में फिर से शूट शुरू करने के लिए तैयार

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत निर्देशक काश्वी नायर की पहली फिल्म की शूटिंग इस सोमवार से शुरू होगी। यह एक क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी है। महामारी से ठीक पहले इस फ़िल्म को पुरी होने में सिर्फ़ 14 दिन बाक़ी थे।

इसकी पुष्टि करते हुए एमे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी कहते हैं, "काशवी, जॉन, भूषणजी और मेरी टीम ने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है कि सभी एक्टर्स सुरक्षित और आरामदायक हों। हमने उन्हें फिल्मस प्रोड्यूसर्स गिल्ड के माध्यम से राज्य सरकार द्वारा प्रमाणित सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल को पूरा किया है। यह पूरी कास्ट के साथ 10 दिन का शूट होगा। इसके बाद बाक़ी चार दिन का शेड्यूल बारिश के बाद, सितंबर के अंत के आसपास होगा। हमने शुरू में 21 मार्च से शूटिंग की शुरुआत करने की योजना बनाई थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इस योजना में देरी हो गई। दिव्या सेठ और अन्य के साथ नीना गुप्ता और कंवलजीत सिंह सेठ भी इस शेड्यूल का हिस्सा होंगे। कंवलजीत उन कई वरिष्ठ अभिनेताओं में शामिल थे जिन्होंने ६५ से अधिक उम्र के अभिनेताओं को फिल्मों, टीवी शो और विज्ञापनों के लिए शूटिंग से रोकने के सरकार के प्रस्ताव के खिलाफ आपत्ति जताई थी। इस प्रस्ताव को बंबई उच्च न्यायालय में चुनौती दी गई थी और इसे रद्द कर दिया था । यह फ़िल्म उन पहली फिल्मों में शामिल है, जिसकी शूटिंग दिग्गज अभिनेताओं के साथ होगी। निखिल ने यह भी शेयर किया कि कंवलजीत खुद सेट पर रहना चाहते थे जबकि नीना ने शूट के लिए देहरादून से मुंबई उड़ान भरी और घर में खुद को आयसोलेटेड कर लिया है।

"यह देखना उत्साहजनक है कि अभिनेता और क्रू सभी पुरी तरह तैयार हैं और काम पर वापस आने के लिए उत्सुक है। टी-सीरीज के भूषण कुमार कहते हैं, सेट पर सेफ्टी प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जाएगा और हम उम्मीद कर रहे हैं कि सब कुछ योजना के अनुसार होगा। जॉन अब्राहम ने कहा, 'एम्मे एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज और जेए एंटरटेनमेंट को एक साथ आने का मकसद नए टैलेंट और उम्दा स्क्रिप्ट्स को पर्दे पर लाना है। हमने यह सुनिश्चित करने के लिए इंतजार किया है कि यूनिट पूरी तरह से सुरक्षित हो और हम शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं।' भूषण कुमार का मानना है, "आगामी शेड्यूल को सफलतापूर्वक पूरा करने से मेरे अन्य प्रोडक्शन पार्टनर्स को उनकी लंबित शूटिंग को शुरू करने का प्रोत्साहन मिलेगा।

काश्वी नायर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) के साथ मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) और जॉन अब्राहम (JA एंटरटेनमेंट) कर रहे हैं जिसका टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है।

By Gaazi Moin