Posted on 17 Jun, 2019 07:10 pm

Likes - 0 614


अरबाज़ खान, ललित पंडित, कायनात अरोड़ा ने लॉन्च किया जियोगुरू ऐप

ओरिजनल शोज़, अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्में , ओरिजनल फ़्यूज़न म्यूज़िक, बॉलीवुड और विदेशी फ़िल्मों से लैस मशहूर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और एंटरटेनमेंट ऐप जियोगुरू को जाने-माने सितारों की मौजूदगी में अंधेरी (पश्चिम) स्थित द व्यू में लॉन्च किया गया। जियोगुरू के मुख्य कर्ता-धर्ता सौम्यजीत गांगुली और सुकन्या गुप्ता ने अरबाज़ खान, संगीतकार ललित पंडित, कायनात अरोड़ा, जॉय सेनगुप्ता, शयंतनी घोष, अरुण बक्शी, अनंग देसाई , पीयूष मुंशी, गायक अनीक धर जैसे सितारों की मौजूदगी में ऐप को लॉन्च किया। जियोगुरू एंटरटेनमेंट ने चार नए शोज़ भी लॉन्च किए, जिसमें टैलेंट हंट, सौंदर्य प्रतियोगिता और वेब सीरीज़ का शुमार है।

जियो सिंगिंग स्टार एक नया टैलंट हंट शो है, जहां मनोरंजन के किसी भी‌ क्षेत्र से जुड़ी बहुमुखी प्रतिभाओं को अपनी क़ाबिलियत दिखाने का मौका दिया जाता है। फिर चाहे वो संगीत से जुड़े हों, फ़ीचर फ़िल्मों अथवा शॉर्ट फ़िल्मों से, सभी को इसमें हिस्सा लेने का मौका दिया जाता है। जियोगुरू से जुड़े सौम्यजीत गांगुली और सुकन्या गुप्ता कहते हैं, "निरंतर ढंग से हमारी कोशिश नई प्रतिभाओं की तलाश करने की रही है। ऐसे में हम एक ऐसे टैलेंट हंट का आयोजन करने जा रहे हैं, जिसमें शामिल होने‌ के लिए प्रतियोगियों को कतार में खड़ा नहीं होना पड़ता है। वे महज़ अपने गाने को रिकॉर्ड कर अपलोड‌ कर सकते हैं।" विभिन्न पैमानों पर जज किए जाने के बाद और वोट्स की गिनती को ध्यान में रखकर 24 प्रतियोगिताओं को चुना जाएगा, जिन्हें मुख्य अतिथियों - अभिनेता अरबाज़ खान और संगीतकार ललित पंडित के सामने परफॉर्म करने का मौका मिलेगा। 

जियो किंग और क्वीन में एक अलग तरह की सौंदर्य प्रतियोगिता भी देखने को मिलेगी। जियोगुरू द्वारा आयोजित इस सौंदर्य प्रतियोगिता में दिखाए जानेवाली रिएलिटी शो को तीन श्रेणियों में बांटा गया है। लीक से हटकर इस ग्लैमर हंट के बारे में ऐप के ओनर्स ने कहा, "हम तथाकथित बाहरी सुंदरता पर यकीन नहीं करते हैं। ऐसे में शरीर‌ का रंग और उसका आकार हमारे लिए बिल्कुल भी अहमियत नहीं रखता है। सबसे अहम है उनकी आंतरिक ख़ूबसूरती और उनके द्वारा क्या कहने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में उनकी कामयाबी के रास्ते पर कोई अड़चन नहीं आ सकती है। उल्लेखनीय है कि अरबाज़ खान और कायनात अरोड़ा इस शो के मुख्य जज होंगे।

'एम‌ फॉर मॉम' का ट्रेलर भी दिखाया गया जो एक पारिवारिक किस्म‌ की वेब सीरीज़‌ है,‌ जो मां और बेटे के अनोखे रिश्ते पर आधारित है। जियोगुरू एंटरटेनमेंट ऐप की अगली पेशकश 'भाभीजी मैं आऊं?' का संगीत और ट्रेलर भी यहाँ लॉन्च किया गया। इसके बाद एक हिंदी गाने 'नाचेंगे सारी रात' को भी जारी‌ किया गया, जिसे बांग्ला रैपर तन्मय साधक ने गाया और कम्पोज़ किया है।

जियोगुरू ऐप पर दर्शक विभिन्न तरह की वेब सीरीज़, फ़िल्में और तमाम‌ तरह के एक्सक्लूसिव शोज़ देख सकते हैं। जियोगुरू ऐप पर ड्रामा, हॉरर, थ्रिलर और कॉमेडी सभी तरह का कंटेट उपलब्ध है। जियोगुरू एप्लीकेशन ऐप स्टोर के आईओएस और गूगल प्ले स्टोर में ऐंड्रायड पर उपलब्ध है।