Posted on 04 Nov, 2020 10:10 pm

Likes - 1 527


अरबाज़ ख़ान, शान, अनूप जलोटा, रवि दुबे और कई कलाकारों की उपस्थिति में

समस्त विश्व को प्रभावित करने वाली महामारी COVID-19 के साथ, हम सभी नए सामान्य जीवन की ओर अग्रसर हैं और इस प्रक्रिया में नए आविष्कार और आधुनिक तकनीक के साथ काम करना और प्रगति करना जारी रखना होगा। पहले हम काम के लिए व्यक्तिगत रूप से लोगों से मिलते थे लेकिन नए सामान्य जीवन में हमने सीखा है कि ऑनलाइन लोगों से कैसे मिलना है और अपने काम के लक्ष्यों को पूरा करना है। और यह आसान बनाने के लिए, माई मीटिंग MyMeeting, दुनिया का पहला ऐसा ऐप है जो मीटिंग में हिस्सा लेने के काम को संभव बनाता है और डॉक्टर, वकील, सीए, गायक, ऐक्टर्स, काउंसलर्स, सलाहकार, संगीत से जुड़े कलाकार, सेलेब्स से मार्गदर्शन को भी यह एप आसान बनाता है।

शार्ले प्राइवेट लिमिटेड के हितेन मेहता, ब्राईट आउटडोर मीडिया के योगेश लखानी और पंकज बागरेचा ने माय मीटिंग ऐप मुंबई में पेनिनसुला ग्रैंड होटल में लांच किया जहाँ फ़िल्म और टीवी जगत के कई जानेमाने कलाकारों ने शिरकत की। अरबाज खान, शान, अनुप जलोटा, जसलीन मथारू, सृष्टी रोडे, मधुश्री, प्रिती पिंकी, सलीम मर्चंट, सुनील पाल, जॉर्जिया एंड्रिआनी , वी आई पी, रवि दुबे, शारिब तोशी, विंदू दारा सिंह आदी ने ऐप के लिए बधाई दी वहीँ शान, सलीम मर्चेंट, अनूप जलोटा ने गीत भी गाया। डॉ अब्दुल रहमान वानू, कन्वेनर महाराष्ट्र स्वच्छ भारत अभियान, डॉ गौतम भंसाली, बॉम्बे हॉस्पिटल इत्यादि ने भी इस इवेंट में शिरकत की।

ब्राइट एंड शार्ले प्राइवेट लिमिटेड - ब्राइट आउटडोर मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की यह नई कम्पनी माई मीटिंग MyMeeting कभी भी आपके पसंदीदा सेलेब के साथ एक वेबिनार की सुविधा प्रदान करता है। ऐप इस्तेमाल करने वाले का भी विशेष ध्यान रखता है और विशेषज्ञों के साथ तेजी से बैठकें करने में सक्षम बनाता है। यह आपके विचारों को साझा करने और व्यापार में सर्वश्रेष्ठ तक पहुंच प्राप्त करने के लिए बेहतरीन भारतीय ऐप में से एक है। यह दुनिया का पहला ऐसा ऐप है जो दोनों तरह की मीटिंग को सम्भव बनाता है अर्थात आपके लिए वेबिनार (वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग) की सेवा पहुंचा सकता है या फिर डायरेक्ट मीटिंग या पार्टी के लिए जगह बुक करने की सुविधा भी देता है, मतलब एक ही एप इन दोनों सुविधाओं के साथ सामने आया है।

इस लिए अब एक सरप्राइज पार्टी की योजना बनाना इतना मुश्किल नहीं होगा। जैसे कि Mymeeting की मदद से, आप अपने आस-पास एक पार्टी की जगह पा सकते हैं और आप डेकोरेटर, गायक, कॉमेडियन, जादूगर, डीजे, एंकर आदि की सेवाएं भी ले सकते हैं, इसके अलावा आप अपनी उंगलियों पर भोजन मेनू और कॉकटेल मेनू का चयन कर सकते हैं। पार्टी का आयोजन एक क्लिक के साथ संभव होगा। इस अनोखे एप के साथ, इसके संस्थापकों की योजना हर रोज़ अधिक कैटगरी जोड़ने और आम आदमी के लिए जीवन को आसान बनाने की है। यह लोगों से मिलने का एक बेहद आसान तरीका है, जो आज के हालात की जरूरत भी है और अहमियत भी है। 

इस अनोखे लांच पे आए हुए सभी सेलेब्स ने इसको एक बेहतर पहल बताया और इसके संस्थापकों को बधाईयां दीं।

By Gaazi Moin